विरोध के बावजूद ‘पद्मावत’ के शो हाउसफुल, नजर ‘टाइगर…’ के रिकॉर्ड पर

Published by aman Published: January 27, 2018 | 10:57 am

नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ भारी विरोध के बीच आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो ही गई। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों का जबर्दस्त प्यार मिल रहा है। ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि यह फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी। अब उनकी नजर इस बात पर है कि क्या यह फिल्म सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। इसके पीछे का तर्क ये है कि इस फिल्म को भी चार दिनों का लंबा हॉलीडे वीकेंड मिला है।

बता दें, कि इस हफ्ते की यह एक मात्र रिलीज है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुताबिक़ आज गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां फिल्म चल रही है, वहां से एडवांस बुकिंग में शोज हाउसफुल जाने की ख़बरें मिल रही हैं।

तोड़ सकती है ‘टाइगर जिंदा है’ का रिकॉर्ड
ट्रेड पंडित पद्मावत के रिकॉर्डतोड़ कमाई का अनुमान लगा रहे हैं। बता दें, कि बीते साल सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी। इस फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में ही करीब 151 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि, पद्मावत का पहले दिन का कलेक्शन करणी सेना के प्रदर्शन की वजह से कम हो सकता है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि तीन भाषाओं रिलीज इस फिल्म का वीकेंड कलेक्शन ‘टाइगर…’ का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

पेड शो से करीब 5 करोड़ का कलेक्शन
भारी विरोध के बीच गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने लोगों ने सिनेमाघरों का रूख जरूर किया था। कई सिनेमाहॉल भरे भी थे। एक खबरिया चैनल के मुताबिक, फ़िल्म ने बुधवार को रखे गए पेड शो से करीब 5 करोड़ का कलेक्शन किया था ,