यहां गिरा फुट ओवरब्रिज, नीचे दबे वाहन, दो लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के मुंबई में एक फुट ओवरब्रिज के गिरने से दो लोगों को घायल होने की खबर है।मुंबई के मानखुर्द इलाके में बुधवार की रात यह घटना घटी। यहां एक निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज अचानक जमीन पर आ गिरा, जिससे दो लोग घायल हो गए।

Published by suman Published: January 30, 2020 | 6:55 am

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में एक फुट ओवरब्रिज के गिरने से दो लोगों को घायल होने की खबर है।मुंबई के मानखुर्द इलाके में बुधवार की रात यह घटना घटी। यहां एक निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज अचानक जमीन पर आ गिरा, जिससे दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह पढ़ें…ब्लास्ट से दहली मुंबई: मचा हड़कंप, रेस्क्यू में लगा पुलिस और दमकल विभाग

 

फिलहाल सड़क को खाली करने के लिए पुल के क्षतिग्रस्त हिस्से को हटाने का काम चल रहा है। जिस वक्त यह ब्रिज गिरा उस वक्त उसके नीचे वाहन खड़े थे, जिसमें एक ट्रक और दो छोटी गाड़ियों के दबने की बात कही जा रही है।

यह पढ़ें…15 दिन में हलफनामा दाखिल कर सरकार बताए, आजम खान पर क्या कार्रवाई हुई: हाईकोर्ट

ब्रिज के क्षतिग्रस्त हिस्से को कटर से काटकर ट्रक से अलग करने का काम जारी है। इस काम में मदद के लिए क्रेन भी मौके पर पहुंच गई है।

साथ ही पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि पुल की किस खामी के कारण यह हादसा हुआ। हालांकि, अभी इस मामले में किसी ठेकेदार या अन्य किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।