×

जेटली बोले- पाक में घुसकर हम भी कर सकते है ‘एबटाबाद’ जैसी कार्रवाई

भारतीय वायुसेना की ओर से PoK पर किए गए हमले के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बयान दिया है कि अगर अमेरिका ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो कुछ भी संभव है।

Aditya Mishra
Published on: 27 Feb 2019 8:40 AM GMT
जेटली बोले- पाक में घुसकर हम भी कर सकते है ‘एबटाबाद’ जैसी कार्रवाई
X

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना की ओर से PoK पर किए गए हमले के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बयान दिया है कि अगर अमेरिका ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो कुछ भी संभव है।

अरुण जेटली ने कहा कि आज के हालात जैसे हैं। उसमें कुछ भी संभव है, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कि जिस तरीके से देश हमारे साथ खड़ा है उससे लगता है कि ऐसे समय में सब कुछ मुमकिन हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान को भारत का मुंहतोड़ जवाब, सीमा लांघने वाले F16 को किया ढेर

गौरतलब है कि जम्मू के नौशेरा में बुधवार की सुबह पाकिस्तान के लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुसे और भारत की जवाबी कार्रवाई में उसका F-16 विमान मार गिराया गया। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पाकिस्तानी विमान का पायलट जिंदा बचा है या नहीं, इसका अभी पता नहीं चला है। खबरों के मुताबिक जब F-16 विमान क्रैश हो रहा था, तो उससे एक पैराशूट निकलते हुए देखा गया।

वहीं बुधवार सुबह से ही कश्मीर के अलग-अलग हिस्सोंो में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की सूचना मिल रही है। इसी बीच पाकिस्तान ने दावा किया था कि उसे एफ-16 विमान भारत में घुसे थे और दो विमान को मार गिराया था। उन्होंने दावा किया था कि उसने भारत के एक पायलट को गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच अब भारतीय वायुसेना ने बयान जारी किया है कि उसके सभी पायलट सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, पुंछ के मेंढर सेक्टर में जवाबी फायरिंग जारी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story