अभी-अभी आतंकी हमला: सेना चला रही गोलियाँ, अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ चल रही है। जारी इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी कोे मार गिराया है।

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ चल रही है। जारी इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी कोे मार गिराया है। लेकिन अभी और आतंकियोें के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। स्थितियों को ध्यान में रखते हुए अफवाहों का बाजार न लगे, इसके लिए प्रशासन ने इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है।

ये भी पढ़ें…मजदूरों के लिए मोदी सरकार का मेगा प्लान, तैयार किया रोजगार का खाका

कुछ आतंकी छिपे बैठे

आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के रेबन गांव में कुछ आतंकी छिपे बैठे हैं। ऐसे में सूचना के आधार पर भारतीय सेना की 1-आरआर, सीआरपीएफ की 178 बटालियन और एसओजी के जाबाजों ने इस पूरे इलाके को चारों तरफ से घेरना शुरू कर दिया।

आतंकियों ने सेना के जवानों द्वारा घेराबंदी देखते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे और सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। साथ ही जवानों ने मोर्चा संभालने से पहले आतंकियों से समर्पण करने की बात भी कही।

हालांकि आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाते रहे। इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला। और फिर कुछ ही देर में एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल भारतीय सैनिकों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है।

इससे पहले भी भारतीय सेना के जवानों द्वारा आतंकियों के छिपे होने की खबर पर ऑपरेशन चलाया गया था।
पिछले दिनों पुलवामा में पुलिस 40 किलो IED से भरी एक कार को कब्जे में लिया था।

हालांकि आतंकी कार ड्राइवर और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में आतंकी सुरक्षाबलों के चंगुल से बच निकला था लेकिन बीते दिनों हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया। फिलहाल सर्च ऑपरेशऩ अभी जारी है।

ये भी पढ़ें… कर्नाटक के नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार आज ले सकते हैं चार्ज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।