×

..और अब आएगा जयललिता की मौत का सच सबके सामने !

Rishi
Published on: 14 Dec 2016 10:55 PM GMT
..और अब आएगा जयललिता की मौत का सच सबके सामने !
X

नयी दिल्ली : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन की जाँच के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। याचिका में मांग की गई है कि अम्मा के निधन की जांच के लिए केंद्र को निर्देश दिए जाएँ, क्योंकि परिस्थितियां काफी रहस्यमयी हैं।

यह भी पढ़िए : क्या जयललिता हुई साजिश का शिकार, इन कारणों से शशिकला शक के घेरे में !

यह याचिका तेलुगू युवा शक्ति द्वारा दायर की गई है। याचिका में कहा गया कि अम्मा के निधन की परिस्थितियों पर संदेह है और उनकी मेडिकल रिपोर्ट की जाँच विशेषज्ञों से कराने की आवश्यकता है। इलाज और निधन को लेकर बरती गई अत्याधिक गोपनीयता बहुत संदेहास्पद है।

यह भी पढ़िए : जयललिता की भतीजी दीपा लापता, शशिकला पर उठ रही उंगली

याचिका में केंद्र सरकार को यह निर्देश देने की मांग की गई कि अम्मा के रहस्यमयी निधन को लेकर जो आरोप लगे हैं उनकी जांच हो।

याचिका में कोर्ट से यह भी अनुरोध किया गया कि जयललिता की मेडिकल रिपोर्ट और उनके इलाज का तरीका सार्वजनिक किया जाए।

यह भी पढ़िए : जयललिता की मौत से उठे ये सवाल मांग रहे हैं जवाब, सामने लाओ सच !

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story