कपिल ने फिर लगाए दिल्ली सरकार पर आरोप, AAP नेताओं की रूस यात्रा पर बड़ा खुलासा

केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने एक बार फिर सबके सामने आकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

Published by sujeetkumar Published: May 21, 2017 | 2:03 pm
Modified: May 21, 2017 | 2:45 pm

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। कपिल का दावा है, कि दिल्ली में हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन में हुए घोटाले में शामिल व्यक्ति ने संजय सिंह और आशुतोष की रूस यात्रा का खर्च उठाया था। रविवार (21 मई) को दिल्ली में हुए संवाददाता सम्मेलन कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर कई आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें…आज फिर केजरीवाल से जवाब मांगेंगे कपिल मिश्रा, एक और खुलासे का दावा

कपिल मिश्रा ने बताया कि संजय सिंह और आशुतोष को शीतल सिंह नामक व्यक्ति रूस लेकर गया था। इसके साथ ही उन्होंने ये सवाल भी किया कि क्या केजरीवाल को पता है शीतल सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन का बिजनेस करते हैं। दिल्ली में 400 करोड़ का हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला हुआ। सरकार ने कमेटी बनाकर रोज़माटा कंपनी को बैन किया था और ठेके रद्द करने को कहा था।

यह भी पढ़ें…केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा को बताया विश्वासघाती, कहा- कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता

केजरीवाल मुक्त करने का आह्वान
कपिल ने केजरीवाल से हुए पूछा, आखिर क्या डील हुई कि कंपनी के ठेके रद्द नहीं किए गए और कंपनी के पार्टनर शीतल सिंह आप नेताओं को रूस लेकर गए। केजरीवाल अपने 5 लोगों की विदेश यात्रा को लेकर चुप्पी साधे हैं और मुझे बीजेपी एजेंट बोल रहे हैं। कपिल ने इसके साथ ही पार्टी को केजरीवाल मुक्त करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें...योगेंद्र यादव ने कहा- कपिल मिश्रा के आरोप पुराने, लेकिन गंभीर हैं

‘राइट टु रिकॉल’ का समय आ गया है
कपिल मिश्रा ने कहा कि ऐसे आंदोलन बहुत ही मुश्किल से खड़े होते हैं। हमें ‘लेट्स क्लीन अप’ मूवमेंट शुरू करना है।’ पूर्व मंत्री ने इस आंदोलन में शामिल होने के लिए लोगों से एक खास नंबर पर मिस्ड कॉल करने का आग्रह किया। उन्होंने का कि अब हम भ्रष्टाचार मुक्त और केजरीवाल मुक्त दिल्ली बनाने के लिए संघर्ष करेंगे। ‘राइट टु रिकॉल’ का समय आ गया है। इस पर मिस्ड कॉल के बाद मीटिंग बुलाएंगे और इस पर चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें…बेहोश हुए कपिल मिश्रा, उसके पहले बोले- केजरीवाल का कॉलर पकड़ तिहाड़ भिजवाऊंगा

इस नंबर मिस्ड कॉल देने की अपील 
कपिल ने इसके साथ ही प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव से माफी मांगते हुए आप पार्टी की सफाई अभियान में उनके साथ आने को कहा। उन्होंने ने कहा कि, मैं प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से हाथ जोड़कर माफी मांगना चाहता हूं। लोगों से आम आदमी पार्टी की सफाई के अभियान में साथ देने के लिए मोबाइल नंबर 7863037300 पर मिस्ड कॉल देने को कहा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App