×

कपिल ने केजरीवाल से पूछा- झूठ छिपाने के लिए अब कौन सा 'नया तमाशा' करेंगे आप ?

Rishi
Published on: 13 May 2017 8:12 AM GMT
कपिल ने केजरीवाल से पूछा- झूठ छिपाने के लिए अब कौन सा नया तमाशा करेंगे आप ?
X

नई दिल्ली: आप से बर्खास्त दिल्ली के पूर्व जल एवं संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने अपनी भूख हड़ताल के चौथे दिन शनिवार को चेतावनी दी कि आप 'विदेश यात्राओं के विवाद' से ध्यान हटाने के लिए फिर कोई 'नया तमाशा ' कर सकती है। मिश्रा ने एक ट्वीट में पूछा, "सत्याग्रह का चौथा दिन - विदेश यात्राओं के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए और कौन सा नया तमाशा किया जाएगा।"

यह भी पढ़ें...कपिल की मां ने लिखा केजरीवाल को लेटर, कहा- बहुत जिद्दी है मेरा बेटा, तुमने पहचाना नहीं

उन्होंने कहा, "चोर सारे सबूत खुद को सौंपने की मांग कर रहा है। उसके बाद वही न्यायाधीश, वकील और गवाह बनकर खुद को बेगुनाह साबित कर देगा।"

मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए महाभारत का एक फोटो भी ट्वीट किया और कहा, "आपके सारे छल और झूठ के चक्रव्यूह के लिए मेरे पास केवल यही जवाब है।"

महाभारत के इस दृश्य में भगवान कृष्ण कुरुक्षेत्र के युद्ध में हथियार न उठाने की शपथ के बावजूद रथ का पहिया उठाकर भीष्म की ओर दौड़ते दिखाई दे रहे हैं और अर्जुन उन्हें रोक रहे हैं।

यह भी पढ़ें...अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला, आप नेताओं के विदेश दौरों पर ‘जंग’ जारी

बर्खास्त आप नेता बुधवार से अपने आधिकारिक आवास पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उनकी मांग है कि अरविंद केजरीवाल आप के पांच नेताओं - संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की विदेश यात्राओं का ब्योरा दें।

सौजन्य- आईएएनएस

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story