×

Ghaziabad News: नाबालिग से रेप की कोशिश, विरोध पर छात्रा को पीटा

Ghaziabad News: धर्म विशेष के युवक ने 12वीं की छात्रा से छेड़खानी और अश्लीलता की। विरोध पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ छात्रा के घर पर हमला बोल दिया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 1 March 2024 6:08 AM GMT
Sonbhadra Rape Case Update
X

Sonbhadra Rape Case Update   (फोटो: सोशल मीडिया )

Ghaziabad News: गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी द्वारा जब विरोध किया गया तो उसे जान से मारने की धमकी देने के साथ उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर पर हमला बोल दिया। इस मामले में वेव सिटी थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

धर्म विशेष के युवक ने 12वीं की छात्रा से छेड़खानी और अश्लीलता की। विरोध पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ छात्रा के घर पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मारपीट व जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा है। पड़ोस में रहने वाला आसिफ नाम का युवक पिछले कुछ दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। वह रास्ते में आते-जाते समय बेटी से छेड़छाड़ करता है, अश्लील टिप्पणी करता है और जोर-जबरदस्ती करता है। विरोध पर आसिफ उनकी बेटी को अंजाम भुगतने की धमकी देता है। उसके परिजनों से शिकायत की तो वह मारपीट पर उतारू हो गए।

पत्नी- बच्चों पर लाठी-डंडों से किया हमला

आरोप है कि बीते गुरुवार को आसिफ, सफुद्दीन, आजम उनके घर पर आए और उनके पत्नी- बच्चों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर उनके परिवार को अपमानित किया। आरोपियों ने उनकी पत्नी और बेटी को दबोच लिया तथा दुष्कर्म की नीयत से गुप्तांगों पर हमला कर दिया। शोर- शराबा होने पर आसपास के लोग जुट गए तो हमलावर धमकी देते हुए चले गए। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि छेड़छाड़, दुष्कर्म की कोशिश, एससी-एसटी एक्ट तथा अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आसिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story