Live: राहुल की इफ्तार में प्रणब सहित कई दिग्गज पहुंचे, तस्वीरों में देखें कौन-कौन हैं शामिल

Published by Manoj Dwivedi Published: June 13, 2018 | 9:45 pm
Modified: June 13, 2018 | 9:54 pm

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में कई बड़े नेताओं ने शिरकत की है। इस पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी पहुंचे। इसके अलावा कांग्रेस के साथ कई अन्य पार्टियों के नेता इस दौरान मौजूद रहे।

इस पार्टी में 18 दलों के नेताओं को निमंत्रण दिया गया था। इससे पहले 2015 में कांग्रेस की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। ताज पैलेस होटल में होने वाली इस पार्टी में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, ऐके एंटनी.

आनंद शर्मा के अलावा पूर्व जेडीयू नेता शरद यादव, सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी, जेडीएस के दानिश अली, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा, एनसीपी के डीपी त्रिपाठी, डीएमके की कनीमोझी, आरजेडी एमपी मनोज झा और जेएमएम के हेमंत सोरेन भी शामिल हुए।

 


कांग्रेस इस इफ्तार पार्टी से विपक्षी एकता को दिखाने की कोशिश कर रही है। हालांकि एक तरफ खबरें हैं कि इस पार्टी में टीडीपी नेता और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को भी बुलाया गया था, लेकिन उनके न आने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। राहुल गांधी की पार्टी में भारत में रूस के राजदूत निकोले आर कुदाशेव भी शामिल हुए।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App