इटावा: राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आकर 4 लोगों की मौत, ऐसे हुआ ये हादसा

उत्तर प्रदेश के इटावा में दर्दनाक हादसा हुआ है। राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब अवध एक्सप्रेस लूप लाइन पर खड़ी थी।

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में दर्दनाक हादसा हुआ है। राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब अवध एक्सप्रेस लूप लाइन पर खड़ी थी और राजधानी को पास कराया जा रहा था। उसी समय चार लोग राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।

सोमवार को इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के किनारे खड़े चार लोग डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। वहीं 6 घायल हो गए। मरने वाले चारो लोग मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…म्यांमार लाखों रोहिंग्या मुसलमानों को अपने यहां वापस नहीं लेना चाहता है- शेख हसीना

मामले की जानकारी मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे के बाद स्टेशन पर अफरातफरी मच गई है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से बांद्रा जाने वाले वाली अवध एक्सप्रेस ट्रेन को बलरई स्टेशन पर लूप लाइन में रोका गया था। इस दौरान कानपुर से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पास कराया जा रहा था। गर्मी के चक्कर में अवध एक्सप्रेस ट्रेन के कई यात्री प्लेटफॉर्म व प्लेटफॉर्म के दूसरी तरफ खड़े हो गए।

यह भी पढ़ें…एसजेएम: एयर इंडिया की अनुषंगी कंपनियों के विनिवेश की योजना छोड़ देनी चाहिए

इस बीच दूसरी तरफ खड़े यात्री तेज रफ्तार आर रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। इस दौरान 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 6 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि घायलों को इलाज के लिए सैफई और टूंडला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।