×

फोन पर मिला 50 करोड़ का ऑफर....काम मोदी की हत्या

Rishi
Published on: 21 May 2017 3:13 PM GMT
फोन पर मिला 50 करोड़ का ऑफर....काम मोदी की हत्या
X

सतना : मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक के पास एक फोन आया, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को उड़ाने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया। युवक ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर रही है।

ये भी देखें : आरटीआई कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में गुजरात और यूपी बराबर

पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने रविवार को बताया कि रामनगर के कुशल सोनी को शनिवार शाम को मुंबई में पीएम की जनसभा को लेकर फोन आया था, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जांच की जा रही है।

रामनगर थाने के प्रभारी के.एम. मिश्रा के मुताबिक, शनिवार की शाम को 4.50 बजे रामनगर में रहने वाले कुशल सोनी को अनजान व्यक्ति का एक फोन आया, जिसमें कहा गया कि '25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा होने वाली है, उन्हें वहीं उड़ाना है। इसके एवज में तुम्हें 50 करोड़ रुपये मिलेंगे।' फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया। फोन जिस नंबर से आया था, वह आठ अंकों का है।

मिश्रा ने बताया कि सोनी द्वारा लिखित में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले से साइबर शाखा को अवगत करा दिया गया है। शिकायतकर्ता के पास वाइस रिकार्डिग भी है। इसकी साइबर शाखा द्वारा जांच की जा रही है कि फोन नंबर किसका और कहां का है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story