फोन पर मिला 50 करोड़ का ऑफर….काम मोदी की हत्या

Published by Rishi Published: May 21, 2017 | 8:43 pm
Modified: May 22, 2017 | 11:25 am
PM मोदी

सतना : मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक के पास एक फोन आया, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को उड़ाने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया। युवक ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर रही है।

ये भी देखें : आरटीआई कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में गुजरात और यूपी बराबर

पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने रविवार को बताया कि रामनगर के कुशल सोनी को शनिवार शाम को मुंबई में पीएम की जनसभा को लेकर फोन आया था, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जांच की जा रही है।

रामनगर थाने के प्रभारी के.एम. मिश्रा के मुताबिक, शनिवार की शाम को 4.50 बजे रामनगर में रहने वाले कुशल सोनी को अनजान व्यक्ति का एक फोन आया, जिसमें कहा गया कि ’25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा होने वाली है, उन्हें वहीं उड़ाना है। इसके एवज में तुम्हें 50 करोड़ रुपये मिलेंगे।’ फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया। फोन जिस नंबर से आया था, वह आठ अंकों का है।

मिश्रा ने बताया कि सोनी द्वारा लिखित में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले से साइबर शाखा को अवगत करा दिया गया है। शिकायतकर्ता के पास वाइस रिकार्डिग भी है। इसकी साइबर शाखा द्वारा जांच की जा रही है कि फोन नंबर किसका और कहां का है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App