×

AAP की जीत पर पाकिस्तान खुश: मोदी के लिए कही ऐसी बात...

दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान की दिलचस्पी लगातार देखने को मिल रही है। पाकिस्तान के नेताओं समेत कई पत्रकार बार बार दिल्ली चुनाव पर बयानबाजी कर रहे।

Shivani Awasthi
Published on: 11 Feb 2020 10:46 AM GMT
AAP की जीत पर पाकिस्तान खुश: मोदी के लिए कही ऐसी बात...
X

दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने वाले हैं। मतगणना जल्द खत्म हो जाएगी। लेकिन रुझानों के आधार पर आम आदमी पार्टी की जीत तय हो गयी है। ऐसे में एक ओर आप नेता और कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, वहीं अरविंद केजरीवाल को बधाई आना भी शुरू हो गयी है। इतना ही नहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत की ख़ुशी पड़ोसी देश पाकिस्तान को भी है।

आम आदमी पार्टी की बंपर जीत:

जी, हाँ शुरू से ही दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान की दिलचस्पी देखने को मिल रही थी। पाकिस्तान के नेताओं समेत कई पाकिस्तानी पत्रकार बार बार दिल्ली चुनाव पर बयान बाजी और दखलअन्दाजी कर रहे थे। वहीं चुनाव के बाद आये एग्जिट पोल पर भी पाकिस्तानी मंत्री और नेताओं में ख़ुशी दिखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: AAP का साथ छोड़ने वाले ये नेता: जानें, दिल्ली चुनाव में आज क्या हुआ इनका हाल…

पाकिस्तान भाजपा की हार से खुश

दरअसल, पाकिस्तान सरकार के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने एग्जिट पोल आने के बाद पीएम मोदी की संभावित हार पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, ये अच्छी बात है कि दिल्ली में मोदी हार रहे हैं। इससे उन्हें सीख मिलेगी।

ये भी पढ़ें: लो आ गये चुनाव नतीजे: इनको मिली करारी हार, ये बने दिल्ली के धुरंधर

पाकिस्तान के नेताओ ने दिल्ली में विपक्षी दलों की जीत की दुआ भी की थी। पाकिस्तान सरकार में मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कहा कि भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए। वह इस वक्त दिल्ली चुनाव हारने के प्रेशर में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं।

इतना ही नहीं दिल्ली चुनाव को लेकर पाकिस्तान ने विपक्ष को एकजुट होकर चुनाव लड़ने की भी सलाह दी थी। वहीं जब एग्जिट पोल आप के पक्ष में आये तो उससे भी पाकिस्तान खुश दिखा।

ये भी पढ़ें: नई दिल्ली सीट को जीतने वाला बनता है सीएम: जानें, क्या है वजह…

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story