×

ED की बड़ी कार्रवाई, जब्त की नीरव मोदी के 9 लक्जरी गाड़ियां

पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी और उनके पार्टनर की मुष्किलें बढ़ती जा रही हैं। ईडी ने बड़ी कार्रवाई करवाते हुए नीरव मोदी की नौ लक्जरी कारें जब्त कर ली है। जब्त की गई कारों में एक रोल्स रॉयस घोस्ट, दो मर्सिडीज़, एक पोर्शे, तीन होंडा, एक टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक टोयोटा इनोवा शामिल हैं।

tiwarishalini
Published on: 22 Feb 2018 6:54 AM GMT
ED की बड़ी कार्रवाई, जब्त की नीरव मोदी के 9 लक्जरी गाड़ियां
X

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी और उनके पार्टनर की मुष्किलें बढ़ती जा रही हैं। ईडी ने बड़ी कार्रवाई करवाते हुए नीरव मोदी की नौ लक्जरी कारें जब्त कर ली है। जब्त की गई कारों में एक रोल्स रॉयस घोस्ट, दो मर्सिडीज़, एक पोर्शे, तीन होंडा, एक टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक टोयोटा इनोवा शामिल हैं।

- इन कारों की कीमत करीब 10 करोड़ रुपए से ज़्यादा है।

- इसके साथ ही ईडी ने नीरव मोदी के म्यूचुअल फंड और शेयर्स भी जब्त किए हैं जिनकी की कीमत फिलहाल 7,80,00,000 रुपए के करीब बताई जा रही है।

साथ ही मेहुल चोकसी के ईडी ने 72 करोड़ 80 लाख रुपए के शेयर्स फ़्रीज़ किए गए हैं।

मामा-भांजे की इस जोड़ी ने 11,500 करोड़ का पीएनबी घोटाला किया है, जिसके बाद आई एक चिट्ठी में नीरव मोदी ने साफ किया था कि पीएनबी ने मामले को सार्वजिक करके पैसे की वापसी के रास्ते बंद कर दिए हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story