×

पुलवामा हमला: विरोध प्रदर्शन की वजह से मुंबई लोकल ठप, अफरातफरी का माहौल

महाराष्ट्र के नालासोपारा में कश्मी्र के पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में कुछ प्रदर्शकारियों ने ट्रेन ट्रैकों को घेर लिया है। इसकी वजह से कुछ ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। जीआरपी, आरपीएफ प्रदर्शनकारियों को हटाकर ट्रैक खाली करवाने में लगी है। विरोध प्रदर्शन की वजह से मुंबई लोकल ठप हो गई है। स्टेशनों पर अफरातफरी का माहौल है।

Aditya Mishra
Published on: 16 Feb 2019 6:51 AM GMT
पुलवामा हमला: विरोध प्रदर्शन की वजह से मुंबई लोकल ठप, अफरातफरी का माहौल
X

मुंबई: महाराष्ट्र के नालासोपारा में कश्मी्र के पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में कुछ प्रदर्शकारियों ने ट्रेन ट्रैकों को घेर लिया है। इसकी वजह से कुछ ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। जीआरपी, आरपीएफ प्रदर्शनकारियों को हटाकर ट्रैक खाली करवाने में लगी है। विरोध प्रदर्शन की वजह से मुंबई लोकल ठप हो गई है। स्टेशनों पर अफरातफरी का माहौल है।

ये भी पढ़ें...पुलवामा आतंकी हमला: आज घर लौट रहे सीआरपीएफ के शहीद जवानों के पार्थिव शरीर

लाइव अपडेट्स

• 11:49 AM

अभय चौटाला ने रद किया लाहौर दौरा

इंडियन नेशनल लोक दल के नेता अभय सिंह चौटाला ने पुलवामा आतंकी हमले के विरोध स्विरूप अपना पाकिस्तायन दौरा रद कर दिया है। दिल्लीक की पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को उन्हें पाकिस्ताकन के लाहौर जाने की इजाजत दी थी।

• 11:30 AM

चीखो पुकार के बीच पैतृक गांव पहुंची शहीद तिलक की पार्थिव देह

शहीद तिलक राज की पार्थिव देह सुबह पौने दस बजे के करीब चीखो पुकार के बीच उनके पैतृक गांव धेवा पहुंची। शहीद की पत्नीे और मां ताबूत को बेसुध हो गईं। लोगों का भारी हुजूम शहीद के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ आया है। शहीद की पत्नी और बच्चे। को रोते देखकर मौके पर मौजूद गददी समुदाय से संबंधित खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर भी अपने आंसू नहीं रोक पाए व वह भी रो पड़े। आंगन में मौजूद हर शख्सम भावुक हो गया।

ये भी पढ़ें...पुलवामा हमला: पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को किया तलब, आरोप किए खारिज

10:24 AM

बिहार सीएम ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बिहार में मुख्यनमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वीख यादव ने सीआरपीएफ के शहीद जवानों कॉन्स टेबल रतन कुमार ठाकुर और हेड कॉन्स टेबल संजय कुमार सिन्हाप को श्रद्धांजलि दी।

10:09 AM

देहरादून में सीआरपीएफ के शहीद जवान एएसआइ मोहन लाल को बेटी ने दी अंतिम विदाई।

ये भी पढ़ें...पुलवामा हमला: भारत के साथ आए दुनियाभर के देश, कहा- ‘हम भारत के साथ खड़े हैं’

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story