पंजाब नेशनल बैंक यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब बैंक खुद उनके पास लेकर आएगी एटीएम

Published by Published: December 7, 2016 | 12:08 pm
Modified: December 7, 2016 | 12:09 pm
pnb

pnb

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद से लोगों को दिन भर अपने काम छोड़कर बैंक की लाइन में लगना पड़ रहा है या तो एटीएम के बाहर। कई बार तो दिन भर लाइन लगने के बावजूद अपने पैसे नहीं निकाल पाते हैं। लेकिन अब इस प्रॉब्लम का सामना पंजाब नेशनल बैंक यूजर्स को नहीं करना पड़ेगा। हाल ही में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने  एक अनाउंसमेंट किया है, जिसमें उसने बैंक की कैब एग्रीगेटर ओला के साथ पार्टनरशिप अनाउंस की है। इसके चलते जल्द ही दिल्ली और नेशनल कैपिटल एरियाज  (एनसीआर) में मोबाइल एटीएम स्थापित किए जाएंगे।

ओला नार्थ हेड दीप सिंह ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, ‘ओला का नेटवर्क पूरे स्टेट में मौजूद है। हम इसके माध्यम से लोगों के पास मोबाइल एटीएम ला रहे हैं। इससे लोगों को पैसे निकालने में कोई परेशानी नहीं होगी।’ पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम मशीनों से लैस ओला कैब गुड़गांव, जनकपुरी, सिविल लाइंस, लक्ष्मीनगर, एम्स, मानेसर, नेहरू प्लेस, नेताजी सुभाष प्लेस, भीकाजी कामा प्लेस, तिलक नगर, राजौरी गार्डन,  मयूर विहार, फरीदाबाद और ग्रेटर कैलाश में खड़ी की जाएंगी। इसके साथ ही ओला वर्कर्स और पंजाब नेशनल बैंक के ऑफिसर्स भी लोगों की हेल्प के लिए वहां कार्यरत रहेंगे। इससे लोगों को दिक्कत कम होगी।

आगे की स्लाइड में जानिए ओला से जुड़ी और भी इनफार्मेशन

ola2

वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में ओला ने ऐसी ही एक सेवा एस बैंक के साथ शुरू की गई थी, जिसकी सुविधा केवल चंडीगढ़, अहमदाबाद, हैदराबाद, जयपुर, मुबई, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, पुणे के लोगों को मिल रही है। जब से पीएम मोदी ने ‘कैशलेस इंडिया’ को बढ़ावा दिया है, तब से लोगों को पैसे निकालने में दिक्कत हो रही है। इसके चलते ओला कैब और पेटीएम जैसी कंपनियां लोगों की हेल्प के लिए आगे आ रही हैं। इस बारे में पंजाब नेशनल बैंक के रीजनल मैनेजर राजेश यदुवंशी ने कहा, ‘इस एक्टिविटी से ओला ने पंजाब नेशनल बैंक के नेटवर्क को और व्यापक बनाया है। जिससे बैंक के कस्टमर्स को माइक्रो एटीएम/पॉइंट ऑफ सेल मशीनों से कैश निकालने में हेल्प मिलेगी।’