BJP का ‘विकास’ पैदा ही नहीं हुआ, तो मरेगा कैसे : लालू यादव

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार के ‘विकास’ के नारे पर तंज कसा है।

Published by tiwarishalini Published: October 14, 2017 | 12:36 pm
Modified: October 14, 2017 | 12:41 pm
BJP का 'विकास' पैदा ही नहीं हुआ, तो मरेगा कैसे : लालू यादव

BJP का 'विकास' पैदा ही नहीं हुआ, तो मरेगा कैसे : लालू यादव

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार के ‘विकास’ के नारे पर तंज कसा है। लालू ने पीएम नरेंद्र मोदी के पटना की एकदिवसीय यात्रा पर पहुंचने से पहले ट्विटर के जरिए बीजेपी पर यह तंज कसा। लालू प्रसाद ने ट्विटर के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “जो पैदा ही नहीं हुआ है, वह मरेगा क्या, इसलिए किसका ‘दुख’ (आरआईपी)।”

यह भी पढ़ें … विपक्ष के निशाने पर BJP, अपने ही विकास पर पोत रहे कालिख

बता दें कि एक ट्विटर यूजर ने लालू से बीजेपी के खिलाफ चलाए जा रहे एक ‘हैशटैग’ को रीट्वीट करने का अनुरोध किया था। लालू ने यूजर की बात तो मानी ही, साथ ही अपनी तरफ से इस कटाक्ष पर एक पंक्ति और जोड़ दी।

गौरतलब है कि बीजेपी के ‘विकास’ को लेकर विपक्ष ‘विकास पागल हो गया है’ के साथ सोशल मीडिया पर बीजेपी पर निशाना साध रहा है। लालू प्रसाद भी सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी और पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं।

यह भी पढ़ें … गुजरात में गरजे राहुल, बोले- झूठ सुन-सुनकर ‘विकास’ पागल हो गया

पीएम मोदी शनिवार को पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में हिस्सा लेने के साथ ही नवादा में करीब 3,700 करोड़ रुपए की लागत वाली विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

यह भी पढ़ें … क्या चुनाव जीतने का हिट फॉर्मूला बना स्लोगन, ‘विकास पागल हो गया’ करेगा कमाल?

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App