‘ठुमका वाली’ कहने पर सपना चौधरी ने BJP सांसद को दिया करारा जवाब, अब करेंगी ये काम

नई दिल्ली: यूं तो मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और अदाओं को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बार वो राजनीतिक खबरों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, बीजेपी सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा ने सपना पर एक विवादित बयान दिया था, जिसपर बाद में काफी घमासान हुआ।

यह भी पढ़ें: ‘शॉटगन’ का मोदी सरकार पर बड़ा वार, वकील बन गया वित्तमंत्री, टीवी एक्ट्रेस HRD मिनिस्टर

अश्वनी ने कहा था कि कांग्रेस में जितने भी ठुमके लगाने वाले हैं, वो ठुमके ही लगाएंगे। अब ये कांग्रेस को तय करना है कि उनको चुनाव जीतना है या फिर ठुमके लगाने हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद द्वारा दी गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सपना का कहना है कि इंसान का जो भी माइंडसेट होता है, वो उसी के तहत बात करता है और ये उनका माइंडसेट ही दिखा रहा है।

कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं सपना चौधरी

सपना ने आगे कहा कि उनका ध्यान उनके काम पर है क्योंकि वो एक कलाकार हैं। वहीं, बीजेपी सांसद की तरफ से ऐसे बयान आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सपना अब कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं। बता दें, सपना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से काफी प्रभावित हैं।

ऐसे में उन्होंने सोनिया और राहुल से मुलाकात करने के लिए उनसे समय भी मांगा है। हालांकि, इसपर सपना का कहना है कि इस मुलाकात का उनके राजनीति में शामिल होने से कोई कनेक्शन नहीं है। मगर इस बात में दम है कि वो आने वाले समय में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं।