भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, शामिल नहीं मेंडिस, सिल्वा

भारत में खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है।श्रीलंका 16 नवंबर से 24 दिसंबर तक भारत दौरे पर रहेगी, जहां वह ती

Published by Anoop Ojha Published: November 6, 2017 | 3:57 pm
भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, शामिल नहीं मेंडिस, सिल्वा

भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, शामिल नहीं मेंडिस, सिल्वा

कोलंबो: भारत में खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है।श्रीलंका 16 नवंबर से 24 दिसंबर तक भारत दौरे पर रहेगी। जहां वह तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। मेहमान टीम दौरे की शुरुआत अभ्यास मैच से करेगी जो 11 से 13 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा इस टीम में हालांकि, बल्लेबाज कुशल मेंडिस, कौशल सिल्वा और गेंदबाज नुवान प्रदीप को शामिल नहीं किया गया है।भारत दौरे के लिए श्रीलंका टेस्ट टीम की कप्तानी दिनेश चांडीमल को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें….कोहली भी हैं रोटोशन पॉलिसी के दायरे में, नहीं खेंलगे श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़

भारत दौरे के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम में धनंजय डी सिल्वा और दासुन सनाका को शामिल किया गया है। इसके अलावा, पिछले सप्ताह पूरी तरह से फिट घोषित हुए एंजेलो मैथ्यूज को भी टीम में जगह मिली है।श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने पिछले सप्ताह कहा था कि टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं द्वारा टीम में असेला गुणारत्ने और बल्लेबाज कुसल परेरा को शामिल करने के बारे में सोचा जा सकता है, लेकिन इस 15 सदस्यीय टीम में दोनों ही खिलाड़ियों का नाम नहीं है।

श्रीलंका क्रिकेट टीम : दिनेश चांडीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समाराविक्रम, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु थिरिमान्ने, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमाल, दिलरुवान परेरा, लाहिरू गमागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नादो, दासुन सनाका, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), रोशन सिल्वा।

–आईएएनएस

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App