जब इस Twitter यूजर ने लिखा ‘मोदी मेरे लिए काम करते हैं’, तो PM ने दिया ये शानदार जवाब

पीएम मोदी की हाज़िर जवाबी सबको काफी पसंद आती है। ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा कि मोदी उनके लिए काम करते हैं। इस ट्वीट का पीएम मोदी ने बहुत खूब जवाब दिया है।

Published by tiwarishalini Published: March 16, 2017 | 1:25 pm
Modified: March 16, 2017 | 6:07 pm
जब इस Twitter यूजर ने लिखा 'मोदी मेरे लिए काम करते हैं', तो PM ने दिया ये शानदार जवाब

जब इस Twitter यूजर ने लिखा 'मोदी मेरे लिए काम करते हैं', तो PM ने दिया ये शानदार जवाब

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी हाज़िर जवाबी सबको काफी पसंद भी आती है। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि नरेंद्र मोदी उनके लिए काम करते हैं। उसके इस ट्वीट का पीएम मोदी ने बहुत खूब जवाब दिया है।

लिखते वक़्त इस ट्विटर यूजर ने सोचा तक नहीं था कि उनका चंद अक्षरों वाला ये ट्वीट देश के पीएम की नज़रों में पड़ जाएगा और वो उसका जवाब भी देंगे। दरअसल हाल ही में अजीत सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा था कि पीएम मोदी उनके लिए काम करते हैं। उनका ये ट्वीट पीएम मोदी ने पढ़ा और बेहद बेहतरीन जवाब दिया।

अगली स्लाइड में जानिए अजीत ने ट्वीट में क्या लिखा था ?

अजीत ने ट्वीट पर क्या लिखा था ?
-आईटी कंपनी में जॉब करने वाले अजीत सिंह ने 14 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘मेरे एक फाॅलोवर ने मुझसे पूछा कि क्या मैं नरेंद्र मोदी के लिए काम करता हूं ? इस पर मैंने मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं वह मेरे लिए काम करते हैं।’ अजीत सिंह ने अपने इस ट्वीट को पीएम मोदी को भी टैग किया था। मगर उनको अंदाजा भी नहीं था कि उसका जवाब उन्हें इतनी जल्दी मिलेगा।

 

अगली स्लाइड में जानिए पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या जवाब दिया …

पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया ये शानदार जवाब
अजीत सिंह के इस ट्वीट के बाद पीएम नरेंद्र  मोदी ने शानदार जवाब दिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘बिल्कुल, सभी भारतवासियों का प्रधान सेवक बनने पर मुझे बेहद खुशी है।


8 हजार लोगों ने किया रिट्वीट

-अजीत को पीएम मोदी द्वारा दिए गए जवाब को 8 हजार से भी ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है।
-एक आम आदमी के सवालों का जवाब देने के वजह से ट्विटर पर इसकी काफी चर्चा हुई।
-कई यूजर्स ने पीएम के इस कदम की तारीफ की और उन्हें देश का सच्चा प्रधान सेवक बताया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App