×

आर्मी ने बिछा दी लाशें: आतंकियों को उतारा मौत के घाट, 3 और निशाने पर

जम्मू कश्मीर में शनिवार को भारतीय सेना ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को राज्य के सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलाबारी हुई।

Shivani Awasthi
Published on: 4 April 2020 2:56 AM GMT
आर्मी ने बिछा दी लाशें: आतंकियों को उतारा मौत के घाट, 3 और निशाने पर
X

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में शनिवार को भारतीय सेना ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को राज्य के सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलाबारी हुई। दो को भले ही पुलिस ने मार गिराया हो लेकिन सूचना मिल रही है कि इलाके में एक घर में अभी भी कई आतंकी छुपे हुए हैं। जिसके खिलाफ सेना कार्रवाई कर रही है।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

दरअसल, जम्मू कश्मीर के कुलगाम सेक्टर के मनगोरी इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें दो आतंकियों की मौत होने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि अभी इलाके के एक घर में दो से तीन आतंकी छुपे हैं। ऐसे में सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और अन्य आतंकियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ेंःड्रोन ने भरी उड़ान तो पकड़े गए हमलावर, घायलों ने सुनाई आपबीती

कुलगाम सेक्टर में दो आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को इस बाबत जानकारी मिली थी कि आतंकी मनगोरी में छिपे हुए हैं। जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया और आतंकियों की मौजूदगी होने का पता चलने के बाद क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। इस पर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फ़ायरिंग की। सेना ने जवाबी कार्रवाई की, काफी देर ये मुठभेड़ चली।

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन अलावा कोरोना के खिलाफ ये उपाय: सरकार कर सकती है बड़ा एलान

कई और आतंकियों के एक घर में छुपे होने की संभावना

आखिर में उन्हें सफलता मिल ही गयी, लेकिन माना जा रहा है कि अभी सभी आतंकी नहीं मारे गए है, कुछ घर में छुप कर बैठे है और भागने की फ़िराक में है। हालांकि आर्मी इनके खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक, खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story