×

Raebareli: नितिन गडकरी देंगे 4100 करोड़ की सौगात, परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Raebareli News: केंद्रीय परिवहन एवम राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कल रायबरेली पहुँच रहे हैं। नितिन गडकरी यहाँ 4100 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

Narendra Singh
Published on: 29 Feb 2024 4:47 PM GMT
तैयारियों का जायजा लेते अधिकारी।
X

तैयारियों का जायजा लेते अधिकारी। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली को परिवहन के क्षेत्र में कल कई सौगातें हासिल होंगी। केंद्रीय परिवहन एवम राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कल यहाँ पहुँच रहे हैं। नितिन गडकरी यहाँ 4100 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इनमें 1400 करोड़ की लागत से रिंग रोड फेज़ टू, पराग डेयरी से आईटीआई तिराहे तक उपरिगामी सेतु व फ़िरोज़ गाँधी चौराहे से शहीद स्मारक तक डिवाइडर रोड समेत कुल 4100 करोड़ की परियोजनाएं शामिल हैं। शुक्रवार को जीआईसी ग्राऊंड में दोपहर दो बजे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सभी परियोजनों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने बताया की करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम है रायबरेली के लिए यह सौभाग्य की बात है कि यहां सड़के और आवागमन दुरुस्त होने जा रहा है।


जिला प्रशासन ने की सभी तैयारियां पूरी

जनपद में मंत्री सड़क परिवहन और राजमार्ग भारत सरकार नितिन गडकरी के आगमन की तैयारियों के संबंध में जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल के साथ कार्यक्रम स्थल जीआईसी ग्राउंड पर समीक्षा बैठक की। बैठक में उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी तैयारियां अभी से पूरी कर ली जाए जिस भी अधिकारी की ड्यूटी कार्यक्रम स्थल पर लगाई गई है वह कार्यक्रम स्थल पर समय से उपस्थित हो जायेंगे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश देते हुए डीएम ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर उपस्थित रहेंगीं। पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल जीआईसी ग्राउंड और हेलीपैड वाले स्थान पुलिस ग्राउंड पर कड़ी सुरक्षा रखी जाए। साथ ही उसे दिन ट्रैफिक को भी कंट्रोल किया जाए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, अपर जिलाधिकारी (प्रशा), नगर मजिस्ट्रेट के अतिरिक्त सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story