×

Police Encounter In Jaunpur: पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, आरोपी पर थे कई गंभीर केस दर्ज

बीती रात को पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़ में एक लाख रुपए का इनामी बदमाश प्रशान्त पाण्डेय को थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर मारा गया है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 9 Sep 2021 7:25 AM GMT
One lakh reward crooks killed in police encounter
X

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर। 

जौनपुर। जनपद के थाना सरपतहां इलाके में पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़ में बीती रात को एक लाख रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश प्रशान्त पाण्डेय उर्फ कल्लू पाण्डेय पुत्र हीरामणी पाण्डेय निवासी ग्राम अमरेथू डडिया थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर मारा गया है, बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से एक पुलिस कर्मी घायल हो गया।

पुलिस को गश्त को दौरान मिली धी सूचना

पुलिस के अनुसार बीती रात्रि थाना सरपतहां पुलिस अपने थाना क्षेत्र में गश्त पर थी, तभी इसी दौरान पुलिस को ईनामी बदमाश के अपने एक अन्य साथी के साथ थाना क्षेत्र सरपतहां में आने की सूचना प्राप्त हुई। इसकी सूचना मिलते ही थाना शाहगंज, खेतासराय की पुलिस सहित क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई औक घेराबंदी कर दी। इसी घेराबन्दी की चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस टीम से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाश की ओर से गोलियां चलाई, पुलिस कर्मी संजय कुमार सिंह को गोली लग गई।

वहीं, पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से एक बदमाश गम्भीर रूप से घायल हो गया और एक बदमाश मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार को लिए तत्काल सीएचसी सुइथाकला लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिए रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय पहुंचने पर डॉक्टर ने घायल बदमाश को मृत घोषित कर दिया।

बदमाश पर कई गंभीर मामले थे दर्ज

इस मृतक बदमाश के ऊपर लूट, डकैती, हत्या, चोरी, रंगदारी, जान से मारने के प्रयास जैसे गम्भीरतम मामलो में कई अभियोग पंजीकृत है । प्रशान्त पाण्डेय थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर का हिस्ट्रीशीटर है जिसकी हिस्ट्रीशीट संख्या 101ए है । इसके पास से एक 32 बोर पिस्टल तमन्चा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है ।

पुलिस मुठभेड़ में मारे गये इस बदमाश के ऊपर पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या द्वारा 50 हजार रूपए, जौनपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपए तथा पुलिस अधीक्षक अम्बेडकरनगर द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story