×

Hapur News: खुले में शराब पीने वालों पर कार्रवाई, 20 पियक्कड़ों पर FIR

Hapur News: जनपद की सड़कों पर खड़े होकर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने निगाहें टेढ़ी कर ली है। खुले में सड़कों पर जाम छलका रहे 20 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Feb 2024 10:09 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में खुले में शराब पीने वालों पर कार्रवाई (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद की सड़कों पर खड़े होकर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने निगाहें टेढ़ी कर ली है। खुले में सड़कों पर जाम छलका रहे 20 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 34 व धारा 290 के तहत चालान कर कार्यवाही की है। इस कार्रवाई से शहर के पियक्कड़ों में खलबली मच गई।

सड़कों पर लगा रहे थे शराब के जाम

शहर में सड़कों पर शाम ढलते ही शराब के जाम छलकाने और राहगीरों से अभद्रता किए जाने के बारे में पुलिस को शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद बुधवार को देर रात एसपी अभिषेक वर्मा के निर्देश पर गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र की सड़कों पर खुलेआम शराब पी रहे और शराब पीकर उत्पात मचा रहे आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया गया।

पुलिस को देख शराबियों में मची भगदड़

गढ़मुक्तेश्वर थाना प्रभारी विनोद पांडेय ने बताया कि एसपी के निर्देश पर नगर क्षेत्र में पुलिस टीम के द्वारा कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि जब पुलिस टीम द्वारा नगर चौराहों पर चैकिंग की गई तो ,वहां अफरा तफरी का माहौल हो बन गया। कई लोग अपने वाहनों को तेजी से दौड़ाते हुए फरार हो गए। मौके पर गिरफ्तार शराबियों को थाने लाया गया। पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 20 पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया है।

इन जगह रहता था शराबियों का जमावड़ा

शाम होते ही सड़क पर जाम छलकाना शुरू हो जाता है। गढ़ के दिल्ली रोड, मेरठ रोड सहित विभिन्न चौराहों पर, ठेलों पर,नेशनल हाईवे के किनारे, रेलवे क्रासिंग के समीप कई स्थानों पर शाम होते ही सड़क पर ही शराब के जाम छलकाना शुरू हो जाते हैं। इस दौरान शराब का सेवन करने वाले राह चलते लोगों से भी अभद्रता करते हैं।

एसपी के निर्देश पर चली कार्यवाही

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाएगा। सड़क पर अनाधिकृत रूप से कोई शराब पीते मिलेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story