झारखंड में गरजे अमित शाह, राहुल गांधी को दिया ये बड़ा चैलेंज

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुला चैलेंज दिया। अमित शाह ने बहरागोड़ा और चक्रधरपुर में रैली को संबोधित किया।

जमशेदपुर: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुला चैलेंज दिया। अमित शाह ने बहरागोड़ा और चक्रधरपुर में रैली को संबोधित किया।

बहरागोड़ा में लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि 7 दिसंबर को आप जब वोट देने जायेंगे, तो वो वोट किसी को विधायक बनाने, सरकार बनाने या रघुवर जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं बल्कि भाजपा को दिया गया आपका एक एक वोट झारखंड के विकास के लिए होगा।

उन्होंने कहा कि इतने वर्षों तक अनेक सरकारें बनीं, लेकिन किसी ने झारखंड की रचना नहीं की। झारखंड की रचना तब हुई जब केंद्र में भाजपा की सरकार बनीं और श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी देश के प्रधानमंत्री बनें।

यह भी पढ़ें…हैदराबाद गैंगरेप पर सड़क से संसद तक संग्राम, राजनाथ बोले- कठोर कानून बनाने को तैयार

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी और रघुवर दास जी के नेतृत्व में झारखंड विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। यहां बहरागोड़ा विधानसभा का हर गांव प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़कों से जोड़ा जा चूका है। सखी मंडल का निर्माण करके हजारों बहनों को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार ने किया।

उन्होंने कहा कि सिर्फ इस विधानसभा में 11 हजार 400 घरों में बिजली पहुंचाने का काम, 34 हजार घरों में शौचालय देने का काम और 7 हजार गरीबों को अपना पक्का घर देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे निवेदन करने आया हूं कि श्री नरेन्द्र मोदी और रघुवर दास जी की ये डबल इंजन विकास वाली सरकार झारखंड को आगे ले जाएगी।

यह भी पढ़ें…बीजेपी सांसद ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए फडणवीस को बनाया 80 घंटे का मुख्यमंत्री

इससे पहले चक्रधरपुर में लोगों को शाह ने संबोधित किया। झारखंड में पहली चुनावी रैली करने पहुंचे राहुल गांधी के बारे में शाह ने कहा कि राहुल बाबा आपके 55 साल के शासन और हमारे पांच साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ।

अमित शाह ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार बहाने कांग्रेस को घेरा। अमित शाह ने कहा कि आप बताइए कि देश में से घुसपैठिए जाने चाहिए कि नहीं? कांग्रेस पार्टी कहती है कि एनआरसी मत लाओ, घुसपैठियों को मत निकालो।

यह भी पढ़ें…महाराष्ट्र: पीएम मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर सीएम उद्धव ठाकरे ने लिया ये बड़ा फैसला

उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, जो बोलना हो बोलो लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं और बीजेपी सरकार पूरे देश में एनआरसी लागू करके घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालेगी।

अमित शाह ने आगे कहा कि आज राहुल गांधी यहां पर हैं, मैं उनको चैलेंज देने आया हूं कि राहुल बाबा आपके 55 साल के शासन और हमारे पांच साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ।’

यह भी पढ़ें…हैदराबाद के हैवानों को मटन करी: आखिर क्यों हो रही मेहमाननवाजी? जरा आप भी देखें

अमित शाह ने कहा कि आज हेमंत जी सत्ता के लालच में झारखंड राज्य के निर्माण का विरोध करने वाली कांग्रेस पार्टी की गोदी में बैठकर मुख्यमंत्री बनने निकले हैं। उनका उद्देश्य केवल सत्ता प्राप्त करना है, लेकिन बीजेपी का उद्देश्य झारखंड को विकास के रास्ते पर आगे ले जाना है।’