लालू यादव की बिगड़ी तबियत: निमोनिया के दिखे लक्षण, RIMS में भर्ती

लालू की तबीयत को लेकर रिम्स निदेशक कामेश्वर प्रसाद के अलावा जेल आईजी वीरेंद्र भूषण ने भी कहा कि उनकी हालत अभी स्थिर है। चेस्ट में इंफेक्शन की बात सामने आई है, जिसका इलाज डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है।

Published by Shivani Awasthi Published: January 21, 2021 | 11:03 pm

रांची- चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक गुरुवार रात बिगड़ गई। खबर सुनते ही स्वास्थ्य मंत्री, जेल आईजी, रिम्स निदेशक और अस्पताल अधीक्षक रिम्स अस्पतान पहुंच गए। मीडिया से बात करते हुए रिम्स डायरेक्टर कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि, लालू के चेस्ट में इंफेक्शन है। निमोनिया के लक्षण पाए गए हैं। लालू प्रसाद का कोविड-19 को लेकर रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। वो भी नेगेटिव आया है। RT-PCR रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। आपको बता दें कि, इससे पहले खबर आई थी कि लालू प्रसाद को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इसके बाद रिम्स में हलचल देखी गई.

लालू की तबीयत स्थिर, दिखे निमोनिया के लक्षण

लालू की तबीयत को लेकर रिम्स निदेशक कामेश्वर प्रसाद के अलावा जेल आईजी वीरेंद्र भूषण ने भी कहा कि उनकी हालत अभी स्थिर है। चेस्ट में इंफेक्शन की बात सामने आई है, जिसका इलाज डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद रांची में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने उनके सामने चाय पी है। बातचीत की है और उनकी तबीयत स्थिर है।

ये भी पढ़ेंः किसानों ने ठुकराया कृषि कानून के अस्थाई निलंबन का प्रस्ताव, जारी रहेगा आंदोलन

एम्स के डॉक्टरों से हुई बातचीत

लालू प्रसाद की बिगड़ती तबीयत के बीच रिम्स के डॉक्टरों ने एम्स के चिकित्सकों से बात की है। जेल आईजी वीरेंद्र भूषण ने बताया कि एम्स के डॉक्टरों ने भी लालू प्रसाद के इलाज को लेकर संतुष्टि जताई है। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य पर निगरानी रखने के लिए 2 डॉक्टर मौजूद हैं।

रिम्स के चिकित्सकों के द्वारा जो इलाज किया जा रहा है उससे लालू प्रसाद भी संतुष्ट हैं। जेल आईजी ने कहा कि उन्होंने लालू प्रसाद से खुद भी बात की है। राजद सुप्रीमो ने खुद की तबीयत को लेकर इत्मीनान जताया है। उन्होंने कहा क्या गैर एम्स शिफ्ट करने की नौबत आएगी तो उसके लिए जेल प्रशासन और रिम्स प्रबंधन पूरी तरह से तैयार है।

रांची से शाहनवाज की रिपोर्ट।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App