5 मार्च को कुंभ मेले का समापन करेंगे मुख्यमंत्री योगी

उन्होंने बताया कि कुम्भ मेला के दौरान खोया पाया में कुल 29,337 लोगों का पंजीकरण हुआ, जिसमें 762 लोग अभी तक नहीं मिल पाये हैं और उनके लिए पूरा प्रयास जारी है। रविवार की रात्रि 12 बजे से बाहरी गाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया जायेगा।

लखनऊ: कुम्भ मेला समापन की ओर है और सोमवार को महाशिवरात्रि पर्व के स्नान की तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। मंगलवार को इसका समापन प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ करेंगे।

ये भी पढ़ें- कुंभ में किन्नर अखाड़े का विस्तार: बनाये गए दो महामण्डलेश्वर और दो पीठाधीश्वर

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि इस अवसर पर सोमवार को गंगा पण्डाल में सायं सात बजे से संस्कृति विभाग उ.प्र द्वारा ‘डेप्थ ऑफ सिनेमा’ के 90 मिनट का सजीव संगीत कार्यक्रम इंडियाज म्यूजिक स्टूडियो में किया जायेगा, जिसमें मुंबई सहित भारत के मजे कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि कल: बम-बम के नारों से गूंजेंगे शिवालय, उमड़ेगी भक्तों की भीड़

उन्होंने बताया कि कुम्भ मेला के दौरान खोया पाया में कुल 29,337 लोगों का पंजीकरण हुआ, जिसमें 762 लोग अभी तक नहीं मिल पाये हैं और उनके लिए पूरा प्रयास जारी है। रविवार की रात्रि 12 बजे से बाहरी गाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया जायेगा। गाड़ियां पुल के पार ही रोक दी जाएंगी जो पार्किंग पर खड़ी होंगी। पास वाले प्रेस की गाड़ियां अपने कैम्प तक जा सकेंगी|

ये भी पढ़ें- शिवसेना प्रदेश प्रमुख कुम्भ स्नान कर बनाई लोकसभा चुनाव की रणनीति

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App