×

Kushinagar News: मां ने 3 वर्षीय मासूम बेटे को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, स्वयं को किया अधमरा

Kushinagar News: एक मां ने अपने मासूम को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। क्रोधित मां ने अपने को भी चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन समय रहते उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 2 March 2023 11:14 AM GMT (Updated on: 2 March 2023 11:16 AM GMT)
Kushinagar news
X

File Photo of cute child killed by her Mother (Pic: Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव से एक ऐसी सनसनी और हृदय विदारक घटना प्रकाश में आयी है जहां पर एक मां ने अपने मासूम को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। क्रोधित मां ने अपने को भी चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन समय रहते उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि परिवारिक कलह से मां ने अपनी ममता पर पत्थर रखकर ऐसा कदम उठाया है।

महिला की स्थिति गंभीर

कुशीनगर जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र के सिंदुरिया निवासी आरती देवी ने गुरुवार सुबह में अपने 3 वर्षीय बेटे को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद मां ने स्वयं को चाकू मारकर घायल कर लिया। परिजनों ने एंबुलेंस से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपराइच ले गए जहां पर चिकित्सकों ने स्थित की गंभीरता को देखते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने महिला की स्थिति भी गंभीर बताई है।

घटना से फैली गांव में सनसनी

इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। बेटे की मौत के घाट उतारे जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोगों का कहना है मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने से घटना को अंजमा दिया तो कोई गुस्से और झगड़े को कारण बता रहा। गांव में काफी आक्रोश है घटना के संबंध में पड़ोसी मुंह नहीं खोल रहे हैं लेकिन दबी जुबान में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी धवल कुमार जायसवाल सहित जिले के अन्य पुलिस ऑफिसर मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्राथमिक जांच में परिवारिक कलह प्रतीत हो रहा है महिला बहुत क्रोधित अवस्था में थी। बच्चे के शव को पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story