×

आज कोर्ट में होगी 'पिस्टल पांडे' की पेशी, पुलिस पूछताछ में किए कई खुलासे, यहां जानें पूरा मामला

Manali Rastogi
Published on: 19 Oct 2018 3:35 AM GMT
आज कोर्ट में होगी पिस्टल पांडे की पेशी, पुलिस पूछताछ में किए कई खुलासे, यहां जानें पूरा मामला
X

लखनऊ: होटल हयात में चार दिन पहले पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए। पूछताछ में उसने बताया कि हयात होटल में घटना होने के बाद वह तीनों लड़कियों को दिल्ली में उनके होटल पर ड्रॉप कर आया था। इसके बाद वह खुद लखनऊ आ गया।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत ड्राइवर ने 6 को रौंदा, 2 की मौत

बता दें, आशीष पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडे का बेटा है। वहीं, जब 15 अक्टूबर की रात को उसका वीडियो वायरल हुआ और यह वारदात जब न्यूज़ चैनल पर आने लगी तब वह लखनऊ के गोमती नगर स्थित अपने घर पर ही था। इस वीडियो के बाहर आने से वह काफी डर गया, जिसकी वजह से 15 अक्टूबर को ही लखनऊ से चला गया।

ashish pandey former bsp mp son post video on social media before surrender

यह भी पढ़ें: एस-400 मिसाइल सौदा, ईरान से तेल आयात पर अमेरिका से बातचीत जारी

लखनऊ से जाने के बाद वो पूर्वी उत्तर प्रदेश पहुंचा। यहां वह अपने नाते-रिश्तेदारों और जानकारों के घर रुका रहा। फिर 17 अक्टूबर को वह उत्तर प्रदेश की ओर चला गया। यहां भी वो अपने दोस्त के घर पर रुका। मगर तब तक उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी थी। ऐसी स्थिति में जब उसे ये बात पता चली तो डर की वजह से सामने नहीं आया। फिर 18 अक्टूबर को आशीष पांडे दिल्ली पहुंचा और अपने दोस्त के दोस्त के घर रुका।

पुलिस ने बरामद की कार और पिस्टल

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने आशीष की BMW कार बरामद कर ली है। इसके अलावा दिल्ली के हयात होटल में आशीष पांडे ने जिस पिस्टल को लहराया था, उसे भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि जो पिस्टल पुलिस ने कब्जे में ली है वो इजरायल की है। वहीं, आशीष की आज कोर्ट में पेशी होनी है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, यह वीडियो 13/14 अक्तूबर की सुबह करीब 3।40 बजे का है। घटना होटल के पी लेवल गेस्ट एलिवेटर एरिया के पास की है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आशीष अपने दोस्त साहिल गिरधर की पार्टी में तीन लड़कियों के साथ होटल हयात में आया था। इसी दौरान वह अपनी महिला मित्र के साथ लेडीज टॉयलेट में घुसने लगा तो वीडियो में दिख रही युवती ने उसे टोक दिया। इसे लेकर दोनों में बहस हो गई।

मामला यहीं शांत नहीं हुआ और गुलाबी रंग की पैंट पहने आशीष ने होटल के गेट पर युवती और उसके साथी युवक को पकड़ लिया। इस दौरान आशीष ने पिस्तौल निकालकर दोनों को धमकाया। इसके बाद आशीष के साथ आई एक युवती उसे वहां से समझाकर कार में ले गई। मगर आरोपी ने कार में से भी युगल को धमकी और गालियां दीं। घटना के कई चश्मदीद गवाह हैं, जो वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो संभवत: आरोपी की कार में बैठे उसके किसी साथी ने ही बनाया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story