×

यूपी : BJP विधायक संगीत सोम पर 43 लाख की रिश्वतखोरी का आरोप

Rishi
Published on: 10 Jun 2018 12:04 PM GMT
यूपी : BJP विधायक संगीत सोम पर 43 लाख की रिश्वतखोरी का आरोप
X

लखनऊ : बीजेपी के चर्चित विधायक संगीत सोम पर संजय प्रधान नाम के एक बीजेपी कार्यकर्ता ने रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है। संजय के मुताबिक उसने मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के नाम पर सोम को तीन किश्तों में 43 लाख दिए। लेकिन ठेका नहीं मिला।

ये भी देखें : इस लेडी IAS अफसर ने लगाया एडिशनल चीफ सेक्रेटरी पर यौन शोषण का आरोप

पीड़ित के मुताबिक यह रकम तीन किश्तों में दी गई। जिसमें एक बार उनके पीए को एक बार उनके भाई को और तीसरी बार एक होटल के मालिक को दिलाई गई।

ये भी देखें : अब्दुल्ला की अलगाववादियों को सलाह- यह एक जाल है, इसमें फंसो मत

संजय कहते हैं इसके बाद मैंने कई बार पैसा मांगा लेकिन हमेशा मुझे धमकियां ही मिली। अब मैंने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। मामले की जांच एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे। अगर इस शिकायत में तथ्य पाए गए तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story