×

बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी पहुंचकर बचाई जान

sudhanshu
Published on: 18 Jun 2018 2:37 AM GMT
बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी पहुंचकर बचाई जान
X

गाजियाबाद: बीजेपी विधायक पर रविवार देर रात जानलेवा हमले से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से विधायक नंद किशोर गुर्जर पर देर रात बाईक सवार हमलावरों ने फायरिंग कर दी। हालांकि विधायक के निजी सुरक्षागार्डों की जवाबी फायरिंग से बदमाश भाग खड़े हुए। विधायक ने जैसे तैसे नजदीकी फरूर्खनगर पुलिस चौकी पहुंचकर अपनी जान बचाई।

आरएसएस की बैठक से लौट रहे थे विधायक

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर मवाना में आयोजित राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ की बैठक में हिस्‍सा लेकर लौट रहे थे। तभी फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास उनके ऊपर दो बाईक पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली विधायक की कार पर लगी। इसके बाद विधायक के निजी सुरक्षा गार्डों ने जवाबी फायरिंग की। इस पर हमलावर धमकाते हुए भाग गए।

लठैत लेकर चलते हैं विधायक

विधायक नंद किशोर गुर्जर की सुरक्षा में निजी सुरक्षा गार्ड और लठैत तैनात हैं। पंचायत मं सरकारी गनर वापस कर लठैतों की सुरक्षा में रहने का फैसला हुआ था। विधायक मूल रूप से गाजियाबाद के गनौली गांव में रहते हैं। घटना के बाद विधायक ने फरुखनगर पुलिस चौकी पहुंच कर अपनी जान बचाई। देर रात ही घटन की सूचना पाकर घटस्थल पर अधिकारी पहुंचे और आसपास नाकेबन्दी की। पुलिस हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story