×

कोर्ट ने हनीप्रीत को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में अंबाला जेल भेजा

aman
By aman
Published on: 13 Oct 2017 12:08 PM GMT
कोर्ट ने हनीप्रीत को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में अंबाला जेल भेजा
X

पंचकूला: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की 'राजदार' हनीप्रीत की पुलिस रिमांड आज (13 अक्टूबर) खत्म हो गया। रिमांड ख़त्म होने के बाद पुलिस ने हनीप्रीत को पंचकूला की विशेष अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है, कि हनीप्रीत को अंबाला जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें ...हनीप्रीत ने कबूला गुनाह, तैयार किया था पंचकूला हिंसा का मास्टर प्लान!

हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम ने शुक्रवार को हनीप्रीत और डेरा की चेयरपर्सन विपश्यना को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। उसके बाद हनीप्रीत को पंचकूला की विशेष अदालत में पेश किया गया। पुलिस की तरफ से रिमांड नहीं मांगे जाने पर कोर्ट ने उसे 14 दिनों के लिए जेल भेजने का फरमान सुनाया।

ये भी पढ़ें ...आमने सामने आई हनीप्रीत-विपाश्यना, पुलिस कर रही पूछताछ

कोर्ट के फैसले के बाद हनीप्रीत को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अधिकारी उसे अंबाला जेल जाएंगे। इससे पहले तमाम सरकारी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी। इससे पहले, हनीप्रीत पेशी के दौरान पंचकूला कोर्ट में फूट-फूट कर रोयीं। उसने कोर्ट में हाथ जोड़कर जज से कहा, कि उसे जितना भी पता था, वह सब पुलिस को बता चुकी है। इतना कहने के बाद हनीप्रीत रोने लगी। इसके बाद कोर्ट में जिरह तकरीबन 20 मिनट तक चली।

ये भी पढ़ें ...हनीप्रीत की रिमांड 3 दिनों के लिए और बढ़ी, क्या ‘राज’ उगलवा पाएगी पुलिस?



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story