×

newstrack.com की बड़ी खबर का बड़ा असर, 'रंगीन मिजाज' कोतवाल बर्खास्त

Rishi
Published on: 10 March 2018 10:19 AM GMT
newstrack.com की बड़ी खबर का बड़ा असर, रंगीन मिजाज कोतवाल बर्खास्त
X

लखनऊ : मुरादाबाद की गल शहीद कोतवाली पर तैनात कोतवाल लोकेन्द्र पाल सिंह बर्खास्त। इंस्पेक्टर पर आरोप थे कि वो विभागीय सर्विलांस सिस्टम का उपयोग अपनी आशिकी के लिए करता था। जांच में ये आरोप सही पाए गए। इसके बाद लोकेन्द्र को बर्खास्त कर दिया गया है।

February 24, 2018 को हमने आपको बताया था कि Exclusive: कैसे पकड़ते अपराधी, सर्विलांस लगा था माशूका की निगरानी में इसके बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और नतीजा ये रहा कि शनिवार को लोकेन्द्र पाल सिंह बर्खास्त कर दिया गया।

ठरकी इंस्पेक्टर सर्विलांस का करता था दुरूपयोग

यूपी पुलिस का इश्कबाज़ कोतवाल अपनी महबूबा की निगरानी सर्विलांस से करता था। वही सर्विलांस जिस के ज़रिये आतंकियों से लेकर अपराधियों और बड़ी-बड़ी वारदातों को सुलझाने और निगाह रखने में पुलिस इस्तेमाल करती है। मेरठ में तैनात महिला कांस्टेबल की मुलाकात इंस्‍पेक्‍टर से एक जमीन के विवाद के चलते हुई थी। इसके बाद से ही इंस्‍पेक्‍टर ने महिला पर डोरे डालना शुरू कर दिया और अपने चंगुल में फंसा लिया था। बाद में जब महिला सिपाही बन गई तो इंस्‍पेक्‍टर ने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया और वीडियो क्लिप बनाकर एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब महिला सिपाही ने अपनी शादी करके इंस्‍पेक्‍टर से पीछा छ़ड़ाने का प्रयास किया तो इंस्‍पेक्‍टर ने सर्विलांस का दुरूपयोग करके महिला सिपाही के होने वाले पति का नंबर हासिल कर उसे धमकाकर रिश्‍ता तुड़वा दिया। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ।

ये भी देखें : पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला कांस्टेबल से किया रेप, बनाया MMS, मचा हड़कंप

लड़के को धमकाते हुए ऑडियो क्लिप

इंस्‍पेक्‍टर हर बार अपने पद का दुरूपयोग करके सर्विलांस के जरिए महिला की शादी तुड़वाता रहा। मुरादाबाद में तैनात इंस्‍पेक्‍टर लोकेंद्र पाल सिंह की घिनौनी हरकत का आडियो क्लिप newstrack.com के पास मौजूद है। इंस्‍पेक्‍टर और महिला सिपाही की बातचीत के साथ-साथ इंस्‍पेक्‍टर लोकेंद्र पाल सिंह की उस लड़के के साथ बातचीत का ऑडियो क्लिप भी न्‍यूजट्रैक डॉट कॉम के पास है, जिसमें वो लड़के को धमका रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story