×

विदेशों में उतर जाते हैं पाकिस्‍तानी नेताओं के कपड़े : श्रीकांत शर्मा

sudhanshu
Published on: 6 Jun 2018 7:09 AM GMT
विदेशों में उतर जाते हैं पाकिस्‍तानी नेताओं के कपड़े : श्रीकांत शर्मा
X

लखनऊ: लश्‍कर-ए-तैयबा के कमांडर अबू शेख की प्रदेश को दहलाने की धमकी के बाद उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा बयान सामने आया है। सरकार के प्रवक्ता मंत्री श्री कान्त शर्मा ने कहा है कि भारत की अच्‍छी छवि और विश्‍व में मिलते सम्‍मान से पाकिस्‍तान फ्रस्‍ट्रेट हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री जब विदेशों में जाते हैं तो वहां के राष्‍ट्राध्‍यक्ष उनहें रिसीव करते हैं। लेकिन पाकिस्‍तान के नेता जब विदेश जाते हैं तो उनकी कपड़े उतार कर तलाशी ली जाती है। लश्‍कर की धमकी चुनाव की नजदीकियों की वजह से है।

ये भी देखें :यूपी को दहलाने की साजिश का अलर्ट, लश्‍कर-ए–तैयबा से मिली धमकी

पाकिस्‍तान चाहता है देश के अंदर जहर घोलना

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि आतंकवाद विश्‍व के लिए चुनौती है। भारत के लिए ये चुनौती कुछ ज्‍यादा ही है। इसका कारण आतंक की फैक्‍ट्री चलाने वाला पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान है। दुनिया के बड़े मंचों पर भारत की छवि और सम्‍मान पाकिस्‍तान को हजम नहीं हो रहा है। पाकिस्‍तान देश के अंदर जहर घोलना चाहता है। वह चाहता है कि भारत में हिंदू मुसलमान के झगड़े हों। इसलिए वह साजिश करता रहता है।

आतंकी को देंगे उन्‍हीं की भाषा में जवाब

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हमारा देश आतंक के खिलाफ एकजुट है।आतंकियों के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा।सभी धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा पर्याप्त है।हम सुरक्षा एजेंसियों के संपर्क में हैं।

आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा।आतंकी गोली की भाषा समझते हैं। अगर वह यूपी में आएंगे तो उन्हें नेस्तनाबूत कर दिया जाएगा।

एडीजी कानून व्‍यवस्‍था बोले- भयभीत होने की जरूरत नहीं

एडीजी कानून व्‍यवस्‍था आनंद कुमार ने कहा कि लश्‍कर के एरिया कमांडर अबू शेख के नाम पर डीआरएम फिरोजपुर केा आतंकी हमले की चिटृठी मिली है। खुफिया एजेंसियों ने इस नाम के किसी लश्‍कर कमांडर की पुष्टि नहीं की है। इस चिट्ठी में पंजाब, हरियाणा और राजस्‍थान के रेलवे स्‍टेशनों पर हमले की बात कही गई है। यूपी में अयोध्‍या और वाराणसी पर हमले की बात कही गई है। इसमें 6 जून से 10 जून के बीच हमले की धमकी दी गई है। यूपी के अलावा पंजाब और राजस्‍थान के रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। भयभीत होने की जरूरत नहीं है, ये किसी की शरारत भी हो सकती है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story