×

शशि थरूर ने PM पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, मोदी को बताया बिच्छू के समान

Aditya Mishra
Published on: 28 Oct 2018 10:19 AM GMT
शशि थरूर ने PM पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, मोदी को बताया बिच्छू के समान
X

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। वे अपने अनर्गल बयानबाजी से कई बार पार्टी के लिए मुसीबतें खड़े कर चुके है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही बयान दिया है। जिससे आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ सकती है।

ये है पूरा मामला

शशि थरूर ने बेंगलुरु में एक पत्रकार के हवाले से आरएसएस के एक नेता के बयान का जिक्र किया। थरूर की मानें तो आरएसएस के एक नेता का कहना था कि मोदी शिवलिंग पर चिपके बिच्छू की तरह हैं, जिसे न तो हटाया जा सकता, और ना ही चप्पल से मारा जा सकता है।

बताते चले कि थरूर अपने तल्ख टिप्पणी के लिए जाने जाते है। वे अक्सर समसामायिक मुद्दों पर आगे आकर अपनी राय रखते है। सोशल मीडिया में भी वे खास तौर पर एक्टिव है। वे अपनी बातों को जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल करते है।



कई बार उनके पोस्ट को लेकर काफी हो हल्ला भी मच चुका है। इसी साल जुलाई में उन्होंने कहा था कि भारत में कई जगहों पर 'मुस्लिमों की तुलना में गाय' ज्यादा सुरक्षित है।

शशि थरूर की यह टिप्पणी उनके 'हिन्दू पाकिस्तान' के बयान के बाद सामने आई थी, जिसकी उनके राजनीतिक विरोधियों ने आलोचना की थी। थरूर ने ट्विटर पर लिखा, 'भाजपा के मंत्रियों का सांप्रदायिक हिंसा में कमी के बारे में दावा तथ्यों पर खरा क्यों नहीं उतरता। ऐसा प्रतीत होता है कि कई जगहों पर मुस्लिम की तुलना में गाय सुरक्षित है।'

ये भी पढ़ें...शशि थरूर का हमला, कहा- BJP शासित राज्यों में ईसाइयों की स्थिति भयावह

ये भी पढ़ें...नया भारत चाहते हैं शशि थरूर लेकिन कुछ शर्तों पर, जानिए क्यों

ये भी पढ़ें...‘हिंदू-पाकिस्तान’ वाले बयान को लेकर बुरा फंसे थरूर, कोर्ट ने समन जारी कर पेश होने को कहा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story