×

अपोलो हॉस्पिटल ने कहा- तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन की खबर गलत, इलाज जारी

Rishi
Published on: 5 Dec 2016 12:09 PM GMT
अपोलो हॉस्पिटल ने कहा- तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन की खबर गलत, इलाज जारी
X

jayalalithaa-cm

चेन्नईः अपोलो हॉस्पिटल की तरफ से जारी किए गए आधिकारिक बयान में यह कहा गया है कि तमिलनाडु की सीएम जयललिता के निधन की खबर गलत है। हालत नाजुक जरूरी बनी हुई है, लेकिन लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर उनका इलाज जारी है। बता दें कि कुछ तमिल न्यूज चैनलों ने घंटे भर पहले जयललिता के निधन की खबर चलाई थी। यह खबर को देखने के बाद समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पार्टी मुख्यालय पर कुछ देर पहले झंडा आधा झुका दिया गया था, लेकिन अब फिर से ऊपर किया गया है। अपोलो हॉस्पिटल के बाहर लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है। हालात काबू में रखने के लिए भारी पुलिस फोर्स को बाहर तैनात किया गया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू जयललिता का हालचाल जानने अपोलो हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं।



apollo

22 सितंबर को जयललिता को बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। धीरे-धीरे उनके स्वास्थ्य में सुधार भी हो रहा था। लेकिन 4 दिसंबर, रविवार को उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनकी हालत फिर से बिगड़ गई। सोमवार को तड़के सुबह उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा था कि अगले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम होंगे। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए, अपोलो हॉस्पिटल के बाहर की फोटोज...

apollo-hospital-tamilnadu

apollo-hospital

aiadmk-02

jayalalithaa-cm-tamilnadu

jayalalithaa-01

jayalalithaa-03

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story