लॉकडाउन में आपके लिए काम, newstrack दे रहा है ढेरों ईनाम

इसके लिए आप चार मिनट का वीडियो बना सकते हैं। जो कुछ भी जैसा भी कर रहे हों, उसे आडियो पर भी भेज सकते हैं। अगर आप वीडियो या ऑडियो क्लिप हमें भेजते हैं तो आप न्यूज़ट्रैक के रीयल जैकपॉट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

दोस्तों, पूरा देश इन दिनों एकजुट होकर कोरोना से जंग लड़ रहा है। इस जंग को जीतने के लिए ही देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है। कोरोना को हराने के लिए लॉकडाउन का पालन तो करना ही होगा।

लॉकडाउन के इन दिनों को लोग घरों में अलग-अलग तरीकों से काट रहे हैं। कोई बच्चा पेंटिंग करने में जुटा है तो कोई क्राफ्ट वर्क में कमाल दिखा रहा है। कोई स्कूलों से मिलने वाले होमवर्क को पूरा करने में जुटा है तो कोई ऑनलाइन क्लासेस करने में डटा है। कोई यूट्यूब से नई डिशेस बनाना सीख रहा है तो महिलाएं ऐसी डिशेस बनाने में जुटी है जो उन्होंने बहुत दिनों से नहीं बनाई थी।

कई पुरुष भी डिशेस पर हाथ आजमा रहे हैं। कोई गीत,ग़ज़ल व भजन गा रहा है तो कोई बागवानी करने में जुटा है। कोई अपने घर को नया लुक देने में जुटा है तो कोई समय की कमी से ना होने वाली सफाई पूरी कर रहा है। कोई जिंदगी में ऊंचा मुकाम पाने के लिए कैरियर की तैयारी में जुटा है तो कोई वर्क फ्रॉम होम करके अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में जुटा है।

क्या करना है आपको

न्यूजट्रैक आपसे यही तो जानना चाहता है कि आखिर आप अपना समय किस तरह काट रहे हैं? समय काटने के लिए आप, बच्चे, माता-पिता, पति-पत्नी, भाई-बहन क्या कर रहे हैं? कैसे अपना समय काट रहे हैं? आप अपने समय बिताने के तरीके को हम तक जरूर पहुंचाएं।

इसके लिए आप चार मिनट का वीडियो बना सकते हैं। जो कुछ भी जैसा भी कर रहे हों, उसे आडियो पर भी भेज सकते हैं। अगर आप वीडियो या ऑडियो क्लिप हमें भेजते हैं तो आप न्यूज़ट्रैक के रीयल जैकपॉट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

ये हैं पुरस्कार

आपके लिए न्यूजट्रैक ने तीन तरह के पुरस्कार प्रथम, द्वितीय और तृतीय तय किए हैं। इसकी धनराशि क्रमशःचार सौ, तीन सौ और दो सौ रुपये होगी। ये पुरस्कार रोजाना तीन लोगों को दिए जाएंगे। न्यूजट्रैक जैकपॉट प्रतियोगिता 18 अप्रैल से शुरू होकर तीन मई तक जारी रहेगी। वीडियो या ऑडियो क्लिप हमें व्हाट्सएप नंबर 93058 06772 पर भेजें।

पुरस्कृत प्रतिभागियों को ईनाम की राशि 20 तारीख से सीधे उनके खातों में ट्रांसफर की जाएगी। पुरस्कृत लोगों को बाद में तीन चार मिनट का एक वीडियो अपने फैमिली के साथ का हमें भेजना होगा। यह वीडियो कैसा होगा, इसका नमूना आपको www.newstrack.com व न्यूजट्रैक के फेसबुक पेज पर मिल जाएगा। उम्मीद है कि आप न्यूज़ट्रैक की इस जैकपॉट प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपने समय बिताने के दिलचस्प तरीके को हमसे जरूर शेयर करेंगे।