Lifestyle

भारत की जनसंख्या विश्व में दूसरे नम्बर पर है। एक तरफ भारत मे लोग शारीरिक संबंधों पर खुलकर बात करने तक से लोग कतराते हैं, लेकिन अभी भी लोग खुले में शारीरिक संबंध बनाने को तैयार रहते हैं।

देश के नामी गिरामी कंपनी रिलाएंस के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं। जो काफी शौकीन हैं। पति के बिजनेस के साथ-साथ इनके अपने भी कई सारे बिजनेस है।

भारत में भी कई ऐसे शहर हैं जहां पर सबसे ज्यादा खूबसूरत लड़कियां हैं। वैसे तो अलग-अगल लोगों का मत डिफरेंट है। लेकिन हम आपको तीन शहरों के नाम बताने जा रहे हैं, जहाँ की लड़कियाँ बेहद खूबसूरत होती हैं,तो आइए जानते हैं...

आजकल ज्यादातर लोगों को कब्ज की समस्या होती है। यही वजह है व्यक्ति पूरा दिन थका-थका सा महसूस करता है। कब्ज की वजह से न ही अच्छी भूख लगती है और नहीं अच्छी नींद आती है। ऑफिस में भी सुस्ती महसूस करता है।

केंद्र की मोदी सरकार ने देश के 21 राज्यों की राजधानी में पीने के पानी की गुणवत्ता के आधार पर रैकिंग जारी की है। यह रैकिंग केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान ने जारी की है।

किसी भी कपल की नई शादी होती है तो ये ज़रूर सोचता है वो अपने हनीमून पर किसी ऐसी जगह जाएं जो उन्हें जिंदगी भर याद रहे।

अब सभी पुरुषों के लिए अच्छी खबर खबर आ रही है। अब इजी तरीके से पुरुषों में इंफर्टिलिटी की समस्या के बारे में आसानी से पता लगाया जा सकता है।

इस बदलती लाइफस्टाइल, गलत खान-पान और लंबे समय तक बैठकर काम करने से शरीर पर बुरा असर पड़ता है। लेकिन अगर आप जीवन में ये 5 बदलाव कर लेंगे तो आप हमेश फिट रहेंगे।

सही लाइफस्टाइल और खान-पान के जरिए आप डायबीटीज को कंट्रोल कर सकते हैं। वैसे तो अब डायबीटीज के लिए तरह-तरह के ट्रीटमेंट उपलब्ध हैं। लेकिन दवाइयों और इलाज के साथ-साथ आपको परहेज करने की भी जरुरत है।

तीन दोस्तों की कंपनी यांत्रा की यात्रा फोर्ब्स तक पहुंच चुकी है। Yaantra की स्थापना जयंत झा, अंकित सर्राफ और अनमोल गुप्ता नाम के तीन दोस्तों ने की। अपने छोटे से स्टार्टअप के बाद कुछ सालों का सफर तय करने के बाद ये कंपनी 132 करोड़ रूपये की हो गयी है