ना साड़ी, ना लहंगा, इस करवा चौथ अपनाइए इन आउटफिट्स का गहना

suit
लखनऊ: सोलह श्रृंगार का त्योहार, जिसमें ट्रेडीशन है तो स्टाइल भी और साथ में पतिदेव का प्यार भी।  चाहे करवा चौथ पहला हो या दूसरा या फिर कोई भी। सुहागिनें अपने हर करवा चौथ को खास बनाना चाहती है और इसके लिए बहुत पहले से ही एक्साइटेड हो जाती है। मेकअप से लेकर कपड़ों तक सबकुछ को परफेक्ट रखती है। वैसे तो महिलाएं करवाचौथ पर साड़ी या लहंगा ही पहनती है । पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं  किस तरह आप लहंगा, साड़ी से इतर कुछ और आउटफिट लेकर अपने करवा के चादं को यादगार बना सकती है। कुछ ऐसे आउटफिट्स जो इस करवाचौथ आपको सबसे अलग दिखाएंगे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें करवा चौथ पर किस अपनाए प्लाजो स्टाइल…
palazo

नहीं भाया कोई स्टाइल तो अपना लो प्लाजो स्टाइल
ट्रेडिशनल के साथ मॉर्डन भी दिखना है तो भई अपना लीजिए प्लाजो स्टाइल मतलब कि अनारकली बहुत पहन लिया तो इस करवाचौथ प्लाज़ो सूट से पति को मोहित करें। प्लाजो सूट आपको स्मार्ट लुक देगा। अगर आप प्लाज़ो के साथ हैवी कुर्ता पहन रही हैं तो अपनी जूलरी लाइट रखे। आप प्लाज़ो की जगह स्ट्रेट पैंट्स भी पहन सकती हैं, तो ध्यान रहे कि लोअर का फ्रेबिक अच्छा हो, आप टसर सिल्क या सॉटन ट्राय कर सकती हैं।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें करवा चौथ पर किस अपनाए प्लाजो स्टाइल…

gown
गाउन से बने ट्रेंडी
फ्लोर लैंथ गाउन का ट्रेंड कभी कम नहीं होता है। अगर आपने  ये अभी तक ट्राय नहीं किया है तो इस करवाचौथ पहनें एक रेड फ्लोर लैंथ गाउन, जिस पर हल्का वर्क हो। साड़ी से अलग ये आपके लुक को और भी ग्लैमरस बना देगा।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें करवा चौथ पर किस अपनाए प्लाजो स्टाइल…

dhoti-kurta

धोती कुर्ता एवरग्रीन स्टाइल
धोती पैंट्स कंफर्टेबल होने के साथ-साथ पहनने में भी आसान होती है। ये आपको ट्रेडिशनल लुक तो देती है।साथ ही स्टाइलिश भी बनाती है। धोती के साथ आप चाहे तो हैवी, चाहे तो लाइट शॉर्ट कुर्ती के साथ एम्ब्रोएडरी वाली क्रॉप जैकेट भी पहन सकती हैं। अलग दिखेंगी साथ ही पति को लगेगा कि अब उनकी पत्नी वही कमसिन हसीना है जिसे सालों पहले अपने जीवन में लाए थे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें करवा चौथ पर किस अपनाए प्लाजो स्टाइल…

skirt

स्कर्ट और क्रॉप टॉप

इन दिनों सेपरेट्स बेहद ट्रेंड में हैं. बॉलीवुड से लेकर रीयल लाइफ तक, इनका क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है। इस बार आप भी साड़ी की बजाए ट्राय करें, रेड और गोल्डन कलर के सेपरेट्स। ये आपको ट्रेडिशनल के साथ ट्रेंडी लुक देगा। अगर अब तक आपने ये सब ट्राई नहीं किया तो अब कर लें, अब भी देर नहीं हुई है। एक दिन बाकी है करवाचौथ में, निकल जाए शॉपिंग के लिए, कुछ लेकर आए इस तरह का स्टाइल,यकीन मानिए पति ही नहीं जनाब आस-पास का हर बंदा हो जाएगा आप पर फिदा।