इंटरनेट पर मास्टरबेशन से जुड़ा ये अजीब चैलेंज, जानकर पकड़ लेंगे माथा

मास्टरबेशन यानी हस्तमैथुन को लेकर इंटरनेट या यूट्यूब पर सर्च किया जाए उस पर भ्रमित और आपको डराने वाली कई जानकारियां मिल जाएंगी। लेकिन आज हम आपको एक चौंकाने वाले चैलेंज के बार में बताते हैं।

लखनऊ: मास्टरबेशन यानी हस्तमैथुन को लेकर इंटरनेट या यूट्यूब पर सर्च किया जाए उस पर भ्रमित और आपको डराने वाली कई जानकारियां मिल जाएंगी। लेकिन आज हम आपको एक चौंकाने वाले चैलेंज के बार में बताते हैं।

‘नो शेव नवंबर’ के बारे में आपने तो सुना ही होगा। नवंबर का महीना शुरू होते ही दुनियाभर में पुरुष दाढ़ी और मूछें बढ़ाने लगते हैं। ये कोई फैशन या ट्रेंड नहीं है बल्कि ये एक ग्लोबल कॉज यानि एक अभियान है जो दुनियाभर में चलाया जाता है।

यह भी पढ़ें…एक्ट्रेस पर 60 लाख सिर्फ इसके चक्कर में लुटा दिये, लेकिन हो गया कांड

कुछ पुरुषों के लिए यह काफी नहीं। अब उन्होंने इंटरनेट पर ‘नो नट नवंबर’ शुरू किया है। जिस संदर्भ में ‘नट’ का इस्तेमाल किया गया है, उसी के लिए हिंदी में हस्तमैथुन शब्द का प्रयोग किया गया है। अंग्रेजी में इसे मास्टरबेशन कहते हैं।

तो इंटरनेट पर मर्दों ने कहा कि ‘Destroy Dick December’ से। इसके के मुताबिक आपको दिसंबर में हर दिन हर तारीख को, उस तारीख जितनी बार हस्तमैथुन करना है। मतलब 1 तारीख है, तो 1 बार, 2 तारीख है तो 2 बार, 3 तारीख है, तो 3 बार और 20 तारीख तो 20 बार। ऐसे करते हुए 31 तक जाना है।. जा पाए, तो आपका डिस्ट्रॉय डिक डिसेंबर चैलेंज पूरा हुआ।

यह भी पढ़ें…रात में सोने से पहले पार्टनर को न दिखाएं मर्दानगी, करो कुछ ऐसा रिश्ते में बढ़े प्यार

यह चैलेंज सिर्फ इंटरनेट तक ही सीमित है, लेकिन एक दिन में हर साढ़े 46 मिनट पर हस्तमैथुन करना दिलचस्प है। एक महीने में 496 बार हस्तमैथुन के करने का सेहत पर क्या असर होगा?

जानकारों के मुताबिक हस्तमैथुन अपने आप में गलत नहीं होता, लेकिन कोई अपने सभी काम छोड़कर दिन-रात मास्टरबेट ही करता रहे तो ये नुकसानदायक बन जाएगा। किसी चीज की अति ठीक नहीं होती। बाकी आप खुद समझदार हैं।