×

Jhansi News: नाबालिग नाती ने दादा की रायफल से दुकानदार को उतारा मौत के घाट

Jhansi News: आपसी कहासुनी के चलते नाती ने दादा की रायफल से एक दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी दारोगा का नाती है।

B.K Kushwaha
Published on: 26 Feb 2024 12:41 PM GMT
Uttar Pradesh
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Jhansi News: झाँसी में एक घटना को लेकर वहां हड़कंप मच गया। आपसी कहासुनी के चलते नाती ने दादा की रायफल से एक दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद आरोपी किशोर की तलाश की मगर पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि यह रायफल आगरा में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के दारोगा की है। आरोपी दारोगा का नाती है। इस रायफल का लाइसेंस दारोगा के नाम पर है। घटना को लेकर ग्राम भोजला में आक्रोश व्याप्त है। वहीं पुलिस ने दुकानदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस तरह दिया घटना को अंजाम

कोतवाली थाना क्षेत्र के मेंहदी बाग मोहल्ले में नरेश कुशवाहा परिवार समेत रहता था। नरेश कुशवाहा सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के बूढ़ा के पास हाथ ठेला लगाकर सिगरेट, नमकीन आदि की बिक्री करता था। इसी हाथ ठेला से वह अपने परिजनों का भरण-पोषण करता था। रोजाना की भांति नरेश कुशवाहा अपनी दुकान खोले हुए था। दुकान के सामने बने मकान से एक लड़का रायफल लेकर आया और हाथ ठेला के पास सामग्री बेच रहे नरेश कुशवाहा को दो गोली मार दी। जिससे वह ठेले के पास घायल होकर गिर गया। गोली की आवाज़ सुनते ही वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नरेश कुशवाहा को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहाँ नरेश कुशवाहा की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी लगते ही नरेश कुशवाहा के घर पर कोहराम मच गया।

घटनास्थल की इमेज source: Newstrack


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

उधर घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, सीओ सिटी राजेश कुमार राय, सीपरी बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस अफसर मेडिकल कालेज पहुंचे। यहां पर पुलिस अफसरों ने मृतक के परिजनों से वार्तालाप की। परिजनों का कहना है कि नरेश कुशवाहा की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। जहां पर ठेला लगा हुआ था, उसी के सामने पाल परिवार रहता है। इसी परिवार में रहने वाला एक किशोर आए दिन नरेश कुशवाहा से गाली-गलौज करता रहता था। किशोर के दादा यूपी पुलिस में दारोगा के पद पर आगरा में तैनात है। यह रायफल दारोगा के नाम है। इस संबंध में एसएसपी का कहना है कि हत्यारोपी किशोर है। इसकी तलाश की जा रही है। इसके लिए टीमें गठित की गई है। जल्द से जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

कुछ दिनों पहले कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था

बताते हैं कि नरेश के साले अनिल कुमार ने एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में नरेश कुशवाहा और ओमप्रकाश को कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जैसे ही अनिल कुशवाहा पकड़ा गया तो नरेश व ओम प्रकाश को पुलिस ने छोड़ दिया था। पूछताछ के दौरान एक बार अनिल के जीजा ओम प्रकाश को कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। कोतवाली पुलिस ने चिरगांव में दबिश देकर घर पर छानबीन की थी मगर कुछ नहीं मिला है। हालांकि ओम प्रकाश से पूछताछ की जा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story