×

Mainpuri: सैकड़ो समर्थकों के साथ विनीत यादव ने बीजेपी का थामा दामन

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में विनीत यादव ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी का दामन थामने के बाद उन्होंने भाजपा की जमकर तारीफ की है।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Feb 2024 4:05 PM GMT
विनीत यादव ने थामा भाजपा का दामन।
X

विनीत यादव ने थामा भाजपा का दामन। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में विनीत यादव ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी का दामन थामने के बाद उन्होंने भाजपा की जमकर तारीफ की और कहा कि मैं अब भाजपा के लिए हमेशा काम करूंगा।

विनीत यादव ने समाजवादी पार्टी पर लगाया यादवों को गुमराह करने का आरोप

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के द्वारा डिंपल यादव को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों में हलचल सी शुरू हो गई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी जल्द ही डिंपल यादव के सामने अपना मजबूत प्रत्याशी उतारने की कोशिश करेगी। वही यादवों की कही जाने वाली समाजवादी पार्टी को मैनपुरी से सपा को एक झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां यादव महासभा के महासचिव विनीत यादव ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। पार्टी का दामन थामने के बाद उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जब प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार हुआ करती थी तो अखिलेश यादवो के तरफ नहीं देखतें थे जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई तब भी किसी ने भी यादव के तरफ नहीं देखा तो हमने भी सोचा कि हर जगह हमारा यही हाल है तो इससे बेहतर तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। इसलिए हम लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

बीजेपी लड़ाई तो जरूर लडूंगा चुनाव

भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद विनीत यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि हमने अपने समर्थकों के साथ भाजपा को ज्वाइन कर लिया है। हम सभी समाजवादी पार्टी के साथ में थे। लेकिन हमने भाजपा को इसलिए ज्वाइन किया है क्योंकि भाजपा में सभी का एक साथ कल्याण किया जाता है। वहीं मीडिया के द्वारा उनसे संभावित प्रत्याशी पूछे जाने पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी मैनपुरी लोकसभा से हमें चुनावी मैदान में उतरेगी तो हम चुनाव जरूर लड़ेंगे और यहां से कमल खिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story