पांच एडीजे प्रोन्नत, कई जिला जजों के तबादले

हाईकोर्ट प्रशासन ने प्रदेश के विभिन्न जिला न्यायालयों में कार्यरत पांच अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों को प्रोन्नत करके जिला जज बनाया है। साथ ही कई जिला जजों का स्थानांतरण भी किया है।

प्रयागराज: हाईकोर्ट प्रशासन ने प्रदेश के विभिन्न जिला न्यायालयों में कार्यरत पांच अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीशों को प्रोन्नत करके जिला जज बनाया है। साथ ही कई जिला जजों का स्थानांतरण भी किया है।

यह भी पढ़ें…Triple Talaq Bill Rajya Sabha: मोदी सरकार की जीत, पास हुआ तीन तलाक बिल

रजिस्ट्रार जनरल मयंक कुमार जैन की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार प्रोन्नत अपर जिला जजों में उन्नाव में नियुक्त मृदुलेश कुमार सिंह को श्रावस्ती (भींगा), बलिया में तैनात एडीजे शिवमणि शुक्ल को शामली, यूपी स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन के विधि परामर्शी शिवकुमार प्रथम को औरैया, गोंडा के एडीजे गुलाब सिंह प्रथम को महोबा और झांसी में कार्यरत अपर जिला जज अश्वनी कुमार को संभल का जिला जज बनाया गया है।

यह भी पढ़ें…तीन तलाक बिल पास होने पर बोले PM मोदी, कूड़ेदान में फेंकी गई एक कुप्रथा

स्थानांतरित जिला जजों में श्रावस्ती (भींगा) के जिला जज रामानंद को देवरिया, देवरिया के जिला जज अरुण कुमार मिश्र को बरेली, बरेली के जनपद न्यायाधीश अजय त्यागी को राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ में सदस्य सचिव, शामली के जिला जज अनूप कुमार गोयल को रायबरेली, औरैया के जिला जज शिवकुमार द्वितीय को बहराइच, महोबा के जिला जज महताब अहमद को पीलीभीत के जिला जज पद पर स्थानांतरित किया गया है।