वाराणसी: होटल में छात्रा की गोली मारकर हत्या, आरोपी हाेटल मालिक गिरफ्तार

वाराणसी के सिगरा थानान्तर्गत स्पोर्ट्स स्टेडियम के ठीक सामने स्थित होटल में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसी: वाराणसी के सिगरा थानान्तर्गत स्पोर्ट्स स्टेडियम के ठीक सामने स्थित होटल में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर पहुंच एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने भी निरीक्षण कर घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें…रायबरेली: बाइक चोरी मामले में ग्रामीणों ने दो युवक को पकड़ा, पेड़ से बांधकर की पिटाई

होटल मालिक से थी छात्रा की दोस्ती

मंडुआडीह थानाक्षेत्र की निवासी युवती लव्लिका सिंह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की छात्रा थी और उसकी होटल मालिक से दोस्ती थी। होटल मालिक अमित सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है। मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य इकठ्ठा कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

इस संबंध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि घटना की सूचना हमें कंट्रोल रूम से साढ़े पांच बजे मिली थी कि होटल अशोका में गोली चली है। इसपर हम यहां आये तो देखा कि लव्लिका सिंह नाम की लड़की की होटल के मालिक अमित सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी है। अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया है। सीओ ने बताया कि अभियुक्त की पहले से इनसे मित्रता थी।

यह भी पढ़ें…क्या बोलती है हाथों की चूड़ियां, सावन में इसके खनकने से बढ़ जाता है साजन का प्यार

कत्लगाह बनते सिगरा के होटल

सिगरा स्थित होटल में युवतियों के मर्डर का ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी परेडकोठी इलाके में पिछले दिनों देवरिया की रहने वाली एक लड़की की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भी प्रेम प्रसंग का कारण सामने आया था।