×

Ghaziabad: बुजुर्ग ने मामूली बात पर पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक 55 वर्षीय अधेड़ ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को घर में छिपा दिया था।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 2 March 2024 3:51 PM GMT
गाजियाबाद में हुआ मर्डर।
X
गाजियाबाद में हुआ मर्डर। (Pic: Social Media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक 55 वर्षीय अधेड़ ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से महिला के शव को बरामद कर उसके पति को हिरासत में ले लिया। महिला के पति ने बताया कि उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसने तीन दिन पहले उसका गला घोंंटकर हत्या कर दी थी और शव को घर में छिपा दिया था।

पुलिस ने बरामद किया शव

मसूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला अंबेडकर नगर में पड़ोसियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि एक घर से तीखी दुर्गंध आ रही है। मौके पर पहुची पुलिस ने एक घर से महिला के शव को बरामद किया। इस मामले में महिला के पति भरत 55 वर्ष को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई। तो उसने बताया कि उसने ही कहासुनी के बाद अपनी पत्नी सुनीता 51 वर्ष की चार दिन पूर्व में हत्या कर दी थी। आरोपी ने बताया कि दोनों अपने परिवार को छोड़कर अपने अपने परिवार से अलग रह रहे थे। महिला सुनीता का पहले से एक पति था और भरत की भी पहले से एक पत्नी है। जिसे लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता रहता था। उसने बताया कि इस दौरान दोनों कोर्ट कचहरी के चक्कर भी काटे जा रहे थे। जिसको लेकर पति ने पत्नी से परेशान होकर तीन दिन पहले अपनी पार्टनर का गला घोटकर हत्या कर दी। जिसमें शव के सड़ने को लेकर बदबू फैलने लगी तो पड़ोसियों ने जानकारी प्राप्त की तो खुद आरोपी ने बता दिया कि मैं अपनी पत्नी को मार दिया है मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

3 दिन पहले हुई थी हत्या

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि मोहल्ला अम्बेडकरनगर में भरत उम्र करीब 55 वर्ष द्वारा अपनी पत्नी सुनीता उम्र करीब 51 वर्ष की गला घोटकर हत्या कर दी है । इस सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा शव को बरामद किया गया । शव को देखने से प्रतीत होता है कि शव 03-04 दिन पुराना है । आरोपी भरत को तत्काल हिरासत में लेकर पूछताछ की गई । आरोपी द्वारा बताया गया कि 03-04 दिन पहले उसने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी । मृतका के परिजनों को सूचना दी गई है । तहरीर प्राप्त होने पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जायेगा । शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story