×

कौन हैं इश्कबाज एक्ट्रेस Surbhi Chandna के पति Karan Sharma? जानिए इनके बारे में

Surbhi Chandna Wedding Pics: 13 साल के लंबे रिश्ते के बाद इश्कबाज एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने 2 मार्च 2024 को अपने बॉयफ्रेंड Karan Sharma के साथ रचाई शादी, जानिए क्या करते है करण..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 March 2024 1:19 PM GMT
Surbhi Chandna And Karan Sharma
X

Surbhi Chandna Ties the Knot with Karan Sharma

Surbhi Chandna And Karan Sharma Wedding Pics: टीवी शो इश्कबाज़ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना ने 2 मार्च, शनिवार को जयपुर, राजस्थान में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी कर ली है। बता दे कि एक्ट्रेस ने जयपुर के चोमू पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। शादी के बाद कपल ने जयपुर पैलेस में ही अपना वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। अपनी शादी में सुरभि पिंक-बेबी ब्लू घूंघट के साथ सिल्वर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि करण सिल्वर कलर की शेरवानी में बेहद आकर्षक लग रहे थे।

Surbhi Chandna Ties the Knot with Karan Sharma-


सुरभि चंदना व करण शर्मा की शादी का जश्न 1 मार्च को एक सूफी रात के साथ शुरू हुआ था, जहां उन्होंने मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने हुए एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं थी। तो वहीं सुरभि और करण का रोका समारोह सितंबर 2023 में गोवा में हुआ था। इस जोड़े ने अपने परिवार के साथ अपनी शादी से पहले पहली रस्म मनाई। जिसका वीडियो दोनो ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

कौन है, सुरभि चंदना के पति करण शर्मा-


बता दे कि सुरभि चंदना के पति करण शर्मा पेशे से एक बिजनेस मैन है। WOOEMB, AMAASH FILMS, रयान इंडस्ट्रीज, करण वूलेन व हार्ड रॉक एंटरटेनमेंट समेत कई ब्रांडो के मालिक है। उनके इंस्टाग्राम के अनुसार- वह हेवन्स एबोड फाउंडेशन के संस्थापक है, जो मुंबई में स्थित है।

ओटीटी पर करने जा रहे है, सुरभि चंदना डेब्यू-


यदि हम सुरभी चंदना के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरभि चंदना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अपने करियर की शुरूआत की और इश्कबाज से अपनी पहचान बनाई है। इसके अलावा वो नागिन में भी नजर आई थी। तो वहीं अब सुरभि ने ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है। एक्ट्रेस बरुण सोबती के साथ सीरीज रक्षक इंडिजाय ब्रेव्स चैप्टर 2 में नजर आई है। ये सीरीज अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम कर सकते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story