×

Lucknow Breaking: लखनऊ में बड़ी वारदात, आलमबाग मेट्रो स्टेशन पर युवक पर चाकू से हमला

Lucknow : लखनऊ से वारदात की बड़ी खबर आ रही है। यहां आलमबाग मेट्रो स्टेशन के नीचे एक युवक पर चाकू से जानलेवा हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Nov 2021 3:27 PM GMT (Updated on: 22 Nov 2021 3:51 PM GMT)
Lucknow Alambagh metro station
X

लखनऊ मेट्रो स्टेशन पर युवक पर चाकू से हमला (फोटो- कांसेप्ट)

Lucknow : राजधानी लखनऊ से वारदात की बड़ी खबर आ रही है। यहां आलमबाग मेट्रो स्टेशन के नीचे एक युवक पर चाकू से जानलेवा हुआ है। जिसके बाद से स्टेशन के आसपास हड़कंप मच गया। फिलहाल चाकू से हमला करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक को अस्पताल में फौरन भर्ती करा दिया गया है।

आलमबाग मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक पर दूसरे युवक ने चाकुओं से हमला बोल दिया।घायल युवक के पैर में चाकू लगा है।राहगीरों ने हमलावर युवक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

इस घटना के संदर्भ में एसएचओ आलमबाग ने युवक पर चाकू से हमले की बात को सिरे से नकार दिया है।इस घटना की जानकारी देते हुए एसएचओ आलमबाग ने बताया कि दोनों युवक शराब के नशे में थे।शराब के नशे में दोनो आपस में झगड़ा करने लगे।

झगड़े में दोनों में जमकर मारपीट हुई है।इस झगड़े के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया जिस कारण उसके पैर में चोट आ गई।पुलिस ने बताया कि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है । जबकि हमलावर युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों युवक शराब के नशे में मेट्रो स्टेशन के पास झगड़ा करने लगे।इसी झगड़े के दौरान एक युवक ने चाकू निकाल लिया।तभी राहगीरो ने हस्तक्षेप कर हमलावर युवक को पकड़ लिया और थाना आलमबाग पुलिस को सूचना दे दी।

जब पुलिस मौके पर आई तब हमलावर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि दूसरे युवक के पैर में चाकू लगा है जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है और हमलावर युवक को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गयी है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story