×

Devara Review: समुंद्री डाकू बन जूनियर एनटीआर ने मचाया बवाल, जानें कैसी है फिल्म

Devara Movie Review: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' इन दिनों काफी चर्चा में है। आइए आपको फिल्म का रिव्यू बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Feb 2024 11:34 AM GMT
Devara Review
X

Devara Review (Image Credit: Social Media)

Devara Review: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर करोड़ों जनता के दिलों में राज करते हैं। उनकी दमदार एक्टिंग दबदबा साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों तक है। पिछले कुछ दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर (Devara Movie Teaser) भी रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। टीजर में दमदार विजुअल इफेक्ट और जूनियर एनटीआर का लुक वाकई हैरान करने वाला था। लेकिन क्या फिल्म भी इतनी ही दमदार होगी? आइए जानते हैं।

'देवरा' फिल्म रिव्यू (Devara Movie Review)

फिल्म 'देवरा' समुद्री लुटेरों की कहानी है। फिल्म में जूनियर एनटीआर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में समुद्री लुटेरे को जिस तरह से दर्शाया गया है, वह वाकई अद्भुत है। फिल्म की कहानी के विजुअल इफेक्ट पर काफी काम किया गया है। फिल्म में आपको जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर का रोमांस भी देखने को मिलने वाला है। दोनों की लव स्टोरी आपको खूब पसंद आने वाली है। एक्शन के साथ-साथ फिल्म में सभी किरदारों को काफी खूबसूरती पेश किया गया है। फिल्म कलाकारों की एक्टिंग का तो जवाब नहीं है। साउथ फिल्मों की कहानी में जितना दम होता है, उतना ही दम उनकी एक्टिंग में भी होता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। फिलहाल, फिल्म (Devara Trailer in Hindi) का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया है।


'देवरा' फिल्म का बजट (Devara Movie Budget)

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' मूवी का बजट 300 करोड़ रुपये के आसपास है। फिल्म के कास्ट की फीस भी लगभग 90 से100 करोड़ रुपये है। यह काफी बड़ी बजट की फिल्म है। ऐसे में मेकर्स को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद है।


'देवरा' फिल्म कास्ट (Devara Movie Budget Cast)

फिल्म 'देवरा' के डायरेक्टर कोरातला शिवा है, जिन्होंने इससे पहले रामचरण और चिरंजीवी के साथ मिलकर 'आचार्य' फिल्म बनाई थी, जो एक सुपर फ्लॉप थी। लेकिन फिल्म 'देवरा' की कहानी और डायरेक्शन काफी दमदार है। फिल्म की कास्ट की बात करें, तो जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रीकांत और शीने टॉम जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म 5 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी (Devara Movie Release Date)।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story