×

Unnao Crime News: लूट का सामान लेकर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 6 लुटेरे गिरफ्तार

Unnao Crime News: उन्नाव जिले में आज बदमाशों और पुलिस के बीचे मुठभेड़ हुई।

Network
Report NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 July 2021 7:20 AM GMT (Updated on: 20 July 2021 7:21 AM GMT)
Unnao Crime News
X

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (फोटो: सोशल मीडिया)

Unnao Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में आज बदमाशों और पुलिस (Police) के बीचे मुठभेड़ हुई। जिसमें मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। वहीं तीन बदमाशों को पुलिस ने घेरेबंदी करके पकड़ लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में असलहा और कारतूस बरामद किए हैं। मुठभेड़ में घायल तीन बदमाशों को सीएचसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का है। जहां आज बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी जबकि 3 बदमाशों को पुलिस ने घेरकर सुरक्षित पकड़ लिया। बदमाशों के पास से पुलिस को असलहा और कारतूस बड़ी संख्या में बरामद हुए। गोली लगने से घायल तीनों बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी नवाबगंज में भर्ती करवाया है।

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (फोटो:सोशल मीडिया)


वाहन चेकिंग के ट्रक लेकर भाग रहे थे बदमाश

बताया जा रहा है की वाहन चेकिंग के दौरान औरास पुलिस को लूटा गया ट्रक ले कर भाग रहे लुटेरों की जानकारी मिली। दरअसल इन लुटेरों ने कई दिनों पहले औरास थानाक्षेत्र में एक ट्रक लूट की थी और घटना के बाद ट्रक को कहीं छिपा दिया था। जिसे आज मौका पाकर ये लूटेरे ले जा रहे थे। जिसकी भनक पुलिस को कहीं से लग गई और पुलिस ने उनका पीछा किया । इसके साथ ही औरास पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए मामले की जानकारी कंट्रोल को दी । कंट्रोल से जानकारी मिलने के बाद एसओजी प्रभारी/एसएचओ दही गौरव कुमार फोर्स के साथ इन बदमाशों को हसनगंज क्षेत्र के नवई में घेर लिया ।

बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की

जिसके बाद आमने-सामने से पुलिस से घिरता देख इन बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग करते हुए औरास और हसनगंज पुलिस के साथ ही एसओजी ने तीन बदमाशों को घायल कर दिया। पुलिस की गोली तीन बदमाशों के पैर में लगी । बदमाश सौदागर गाजी, रामजी यादव, और मोहम्मद मुस्ताक के पैरों में गोली लगी है।

तीन बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

जबकि तीन बदमाशों शादाब गाजी, सलमान अली और रोहित कुमार को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। इसके बाद तलाशी में पुलिस ने बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में असलहे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती करवाया है। वहीं अन्य तीन बदमाशों से पूछताछ का जा रही है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूच का ट्रक बरामद किया

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का ट्रक बरामद कर लिया है। इसके अलावा लूट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल में लाई जाने वाली स्कोर्पियो कार भी बरामद की है। पिछले कई दिनों से जनपद में यह गैंग सक्रिय था, जो ट्रक पर सवारी बनकर बैठता था फिर चालक और क्लीनर को बंधक बनाने के बाद फेंककर फरार हो जाता था।

बदमाशों के पास से कारतूस और असलहा बरामद

एसएचओ दही गौरव कुमार की इस कार्रवाई के बाद ट्रक लूट की घटनाओं पर लगाम लग सकेगी। वहीं घटना को लेकर सीओ हसनगंज राजकुमार शुक्ला ने बताया कि ट्रक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है, तीन बदमाशों को गोली लगी है, जबकि तीन को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। लूट का ट्रक पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि बड़ी संख्या में असलहे और कारतूस बरामद हुए हैं । लूट की घटना में इस्तेमाल की गई स्कोर्पियो भी बरामद की गई है ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story