×

Etawah: लोकसभा चुनाव से पहले फरहान शकील बने सपा के अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी से जुड़े फरहान शकील को लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी की तरफ से अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 1 March 2024 10:41 AM GMT
फरहान शकील बने सपा के अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष।
X

फरहान शकील बने सपा के अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी से जुड़े फरहान शकील को लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी की तरफ से अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष बनाया गया है। जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी देखने को मिल रही है।

लोकसभा सीट पर सपा की नजर

इटावा जिला वैसे तो समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है लेकिन यहां पर राज भारतीय जनता पार्टी करती है। पिछले दो बार से यहां भारतीय जनता पार्टी का सांसद बनता आया है। समाजवादी पार्टी अपने गढ़ में सीटें बचाने में नाकामयाब होती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन अबकी बार समाजवादी पार्टी ने अपने गढ़ की सीट को बचाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी एक के बाद एक अपने पार्टी के नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए दिखाई दे रही है। समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े और सपा के लिए काम करते रहे फरहान शकील को सपा की तरफ से एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। फरहान शकील को पार्टी नेतृत्व ने अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष पर नियुक्त कर दिया है। जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।


फरहान शकील का पार्टी कार्यालय पर हुआ स्वागत

समाजवादी पार्टी के द्वारा फरहान शकील को अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष घोषित किए जाने के बाद सिविल लाइन में स्थित सपा कार्यालय पर फरहान शकील पहुंचे जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सपा के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य उर्फ बबलू ने उनका हार माला पहनाकर स्वागत किया। पार्टी की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद फरहान शकील ने कहा कि पार्टी की तरफ से मुझे अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष घोषित किया गया है। पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझ पर सौंपी उस जिम्मेदारी को बखूबी अच्छी तरीके से निभाने का काम करूंगा। पार्टी के लिए हमेशा से काम किया है और पार्टी के लिए हमेशा काम करता रहूंगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story