×

75-80 की उम्र में ऐसी दिखेगी सोनम कपूर, देखिए क्या होगा उनके खूबसूरत चेहरे का हाल

फैशन आइकॉन सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोनम का फैशन उनके फैन्स काफी फॉलो करते हैं। इसके साथ ही सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

suman
Published on: 14 July 2019 7:35 AM GMT
75-80  की उम्र में ऐसी दिखेगी सोनम कपूर, देखिए क्या होगा उनके खूबसूरत चेहरे का हाल
X

जयपुर फैशन आइकॉन सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोनम का फैशन उनके फैन्स काफी फॉलो करते हैं। इसके साथ ही सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

‘बाटला हाउस’ के बाद इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे John Abraham

सोनम ने जो फोटो शेयर की है उसमें आप उनका बूढ़ा रूप देखने को मिलेगा। अरे ये किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि ये तस्वीर उनके किसी फैन द्वारा फोटोशॉप की गई है, जिसे सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सोनम के फैन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, देखो, जब वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी...लेकिन वे खूबसूरत हैं...सच में हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन।'

सावन मास के सोमवार होंगे खास, व्रत,पूजा-पाठ करके होगी मनोवांछित फल की प्राप्ति

सोनम की इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो बूढ़ी भी हो जाएंगी तब भी सुंदर ही लगेंगी।सोनम कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही 'जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म लेखिका अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित है। फिल्म में सोनम के साथ साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान हैं। फिल्म 20 सितम्बर 2019 को रिलीज होगी।

suman

suman

Next Story